scriptमहाराष्ट्र: मुंबई में क्रिकेटर की हत्या से हड़कंप, हिरासत में महिला मित्र | Maharashtra: Cricketer Rakesh Panwar was stabbed to death in mumbai | Patrika News

महाराष्ट्र: मुंबई में क्रिकेटर की हत्या से हड़कंप, हिरासत में महिला मित्र

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2019 05:27:08 pm

Submitted by:

Mohit sharma

मुंबई के भांडुप इलाके में क्रिकेटर राकेश पवार की की हत्या
वारदात के समय क्रिकेटर के साथ महिला मित्र भी थी साथ
पुलिस ने महिला मित्र को लिया हिरासत में, पूछताछ शुरू

Maharashtra

महाराष्ट्र: मुंबई में क्रिकेटर की हत्या से हड़कंप, हिरासत में महिला मित्र

नई दिल्ली। मुंबई के भांडुप इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां बीती रात एक क्रिकेटर राकेश पवार की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार वारदात के समय क्रिकेटर राकेश पवार अपनी एक महिला मित्र के साथ बाइक पर कहीं जा रहे थे। तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

भांडुप पुलिस की एक महिला अधिकारी इस मामले की जांच कर रही हैं। इस पवार हत्याकांड में पुलिस उनकी महिला मित्र भूमिका भी संदिग्ध मानकर चल रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला मित्र को हिरासत में लिया है। वहीं, मामले में एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी। वारदात गुरुवार रात मुम्बई के भांडुप इलाके में एल बीएस रोड पर एक पेट्रोल पंप के सामने बताई दी जा रही है। पेशे से क्रिकेटर राकेश पवार मुंबई में ही जिला स्तर पर कई सालों से क्रिकेट खेलते आ रहे थे। इसके साथ ही वह लोगों को क्रिकेट की कोचिंग भी देते थे।

लहूलुहान हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया

भांडुप पुलिस पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचे उन्होंने राकेश के लहूलुहान हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कोई भी आधिकारिक बयान देने से इनकार कर रही है। पुलिस इस घटना को आपसी रंजिश से भी जोड़ कर देख रही है। क्योंकि वारदात के समय राकेश के साथ उनकी महिला मित्र साथ थी, इसलिए पुलिस इसको लव ट्रायंगल का मामला भी मानकर चल रही है।

राकेश पवार के रिश्तेदारों के अनुसार राकेश को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौकीन था। यही वजह है कि वह सालों से जिला स्तर पर क्रिकेट खेल रहा था। यही नहीं राकेश को सैकड़ों क्रिकेट प्रतियोगिता में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए कई पुरस्कार जीत चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो