scriptजम्मू कश्मीर: बस स्टैंड पर कम तीव्रता का धमाका, कोई हताहत नहीं | Low-intensity blast at a bus stand in Jammu | Patrika News

जम्मू कश्मीर: बस स्टैंड पर कम तीव्रता का धमाका, कोई हताहत नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2018 11:24:51 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

जम्मू के बस स्टैंड पर कम तीव्रता वाले धमाके से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

Blast

जम्मू कश्मीर: बस स्टैंड पर कम तीव्रता का धमाका, कोई हताहत नहीं

श्रीनगर। अशांत जम्मू कश्मीर से एक बार फिर से धमाके की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तड़के बस स्टैंड के पास कम तीव्रता वाला धमाका हुआ। धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ है, ना की किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है। हालांकि धमाके से आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। घटनास्थल पर कई टीमें जांच करने में जुटी है। बता दें कि धमाका बस स्टैंड के पास बने एक ढाबे पर हुआ। एक वाहन में ब्लास्ट की खबर है। धमाके में पानी की टंकी को नुकसान पहुंचा। पुलिस ने मौके पर पहुंच कई लोगों से पूछताछ की। लोगों ने बताया कि धमाके के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। कम तीव्रता वाले धमाके से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस इलाके में आतंकियों के स्लीपर सेल की सक्रियता की भी जांच की जा रही है।
बस स्टैंड पर खड़े हुए थे सभी, तभी आई ऐसी आवाज कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

पुलवामा में जारी एनकांटर

उधर जम्मू कश्मीर के पुलवामा के राजपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। श्रीनगर की सरहद से लगे नौगाम के वगूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षाबलों को क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचन मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर सर्च आॅपरेशन शुरू कर दिया। तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। भारतीय जवानों ने भी आतंकियों के जवाब में फायरिंग की। हालांकि दोनों ओर से जारी गोलीबारी में अभी तक किसी आतंकी के मारे जाने या किसी तरह के नुकसान की जानकारी नहीं मिली है। वहीं सुरक्षाबलों ने घटनास्थल के आसपास रह रहे लोगों से एहतियात बरतने को कहा गया है। लोगों से मुठभेड़ स्थल से दूर रहने की सलाह दी गई है। आपको बता दें जम्मू और कश्मीर में आतंकी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी मार गिराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो