scriptकेरल नन रेप: आरोपी बिशप के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली चार नन ने की कोट्टायम SP से मुलकात, जताई यह चिंता | Kerala nun rape case Four nuns meets Kottayam SP to complain about delay in filing chargesheet | Patrika News

केरल नन रेप: आरोपी बिशप के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली चार नन ने की कोट्टायम SP से मुलकात, जताई यह चिंता

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2019 02:00:17 pm

Submitted by:

Shweta Singh

कोट्टायम के एसपी से चार नन ने मुलाकात की है
इन सभी ने चार्जशीट फाइल में हो रही देरी पर चिंता जाहिर की
बिशप पर रेप और आप्राकृतिक संबंध बनाने का लगा है आरोप

kerala nun rape case

केरल नन रेप: आरोपी बिशप के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली चार नन ने की कोट्टायम SP से मुलकात, जताई यह चिंता

नई दिल्ली। केरल नन रेप मामले में एक ताजा जानकारी मिल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक जिन चार नन ने इस केस के आरोपी के खिलाफ प्रदर्शन किया था, उन्होंने कोट्टायम के एसपी ( SP ) से मुलाकात की है। बताया रहा है कि इस मुलाकात के दौरान उन्होंने केस की चार्जशीट दायर होने में हो रही देरी के बारे में अपनी चिंता जाहिर की।

चार्जशीट फाइल करने में हो रही देरी पर चिंता

आपको बता दें कि जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर केरल की नन से रेप का आरोप लगा है। उनके खिलाफ चार नन ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया था। अब इन चारों ने कोट्टायम के एसपी से मुलाकात कर चार्जशीट दायर करने में हो रही देरी के बारे में बातचीत की।

https://twitter.com/ANI/status/1106824216035246080?ref_src=twsrc%5Etfw

नन पर ऐक्शन लेने की आईं थी खबर

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी में आरोपी बिशप के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली सिस्टर लूसी कलप्पुरा पर ऐक्शन लिए जाने की खबरें आईं थी। लिया जा रहा है। उन्हें अपना व्यवहार और विचार बदलने का निर्देश दिया गया था। इसके साथ ही यह भी कहा गया था कि अगर ऐसा नहीं हुए तो उन्हें कॉन्ग्रिगेशन से निकाला भी जा सकता है। इससे पहले जनवरी में भी उन्हें फ्रैंसिसकन क्लैरिस्ट कॉन्ग्रिगेशन से निकाले जाने की चेतावनी के लिए नोटिस भेजा गया था।

आपको बता दें कि 54 साल के रोमन कैथोलिक डायोसिस के बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर 2014 से 2016 के बीच कई बार रेप और अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगा+या था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो