script

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2018 10:21:45 am

दक्षिण-कश्मीर स्थित पुलवामा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में एक आतंकी मार गिराया, 700 जवानों ने कई गांवों में कर रखी है घेराबंदी

news

जम्मू और कश्मीर: बांदीपोरा में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

नई दिल्ली। शोपियां में तीन पुलिसकर्मियों को अगवा कर हत्या करने के बाद सेना ने शनिवार को घाटी में सघन सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। हत्यारों को चुन-चुन कर ढेर करने के इरादे से कई गांवों में घेराबंदी कर दी गई। 700 से ज्यादा सुरक्षाबल जवानों ने मोर्चा संभाला। रविवार सुबह होते ही पुलवामा जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। त्राल और पुलवामा में सुरक्षाबल के जवान पुलिसकर्मियों के हत्यारों से लोहा ले रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/jammukashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

जेट एयरवेज की फ्लाइट में मुंह-नाक से खून आने के मामले में एयरलाइंस के खिलाफ दर्ज हुआ केस

सूचना के बाद दक्षिण-कश्मीर में अलर्ट
दक्षिण-कश्‍मीर के पुलवामा और कुपवाड़ा के तंगदर इलाके में एक बार फिर आतंकियों की गतिविधि देखी जा रही है। आतंकियों के घुसपैठ की सूचना के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक जम्‍मू-कश्‍मीर में एक बार आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक की सूचना के मुताबिक, दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा और कुपवाड़ा के तंगदर इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं। भारतीय सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और फिलहाल पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है।
जम्मू-कश्मीरः पुलवामा-शोपियां में spo के हत्यारे आतंकियों की तलाश शुरू, 700 जवानों ने संभाला मोर्चा
पांच आतंकियों को किया ढेर
आपको बता दें कि उत्‍तर-कश्‍मीर के बांदीपोरा में शुक्रवार देर शाम आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में पांच आंतकी मारे गए थे। इससे पहले हिजबुल आतंकी की धमकी के बाद शुक्रवार की दोपहर शोपियां जिले में 4 पुलिसकर्मियों को अगवा कर लिया गया था। इनमें से 3 पुलिसवालों की आतंकियों ने हत्या कर दी थी जबकि एक पुलिसकर्मी को छोड़ दिया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो