scriptझारखंड: देवघर में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 15 की हालत गंभीर | Jharkhand: A gruesome road accident in Deogarh, four deaths and 15 serious condition | Patrika News

झारखंड: देवघर में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 15 की हालत गंभीर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2019 05:19:04 pm

Submitted by:

Anil Kumar

झारखंड के देवघर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 15 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

झारखंड: देवघर में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 15 की हालत गंभीर

झारखंड: देवघर में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 15 की हालत गंभीर

देवघर। झारखंड के देवघर में शुक्रवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य 15 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में से 9 की हालत बहुत ही गंभीर है। ये सभी बिहार के रहने वाले हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए।

उत्तराखंड और यूपी में जहरीली शराब पीने से अबतक 40 की मौत, 18 अधिकारी निलंबित

कैसे हुआ हादसा

बता दें कि देवघर-बासुकीनाथ मुख्य पथ पर घोरमारा हाईस्कूल के सामने शुक्रवार की सुबह यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि दुमका से आ रहे गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप वैन के एक हिस्सा को रौंद दिया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों समेत चार श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए। इसमें नौ की हालत गंभीर बनी हुई है। मरने वालों की पहचान कारी देवी (45), नारायण मंडल (40), मंजुला देवी (55) और ललिता देवी (35) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ये सभी मृतक व घायल बिहार के समस्तीपुर जिला के हथोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगराही शिवाजीनगर के रहने वाले है। बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि पिकअप वैन में लगा बांस ट्रक में फंस गया और ट्रक वैन को 100 मीटर तक खींचता हुआ चला गया। लोगों का कहना है कि वे लोग दो फरवरी को निजी वाहन से अपने गांव निकले थे। सुल्तानगंज से जल भरने के बाद वे सभी पैदल बाबाधाम पंहुचे। शुक्रवार को बाबा पर जलापर्ण किया। उसके बाद शनिवार सुबह 3:30 बजे सभी लोग बासुकीनाथ पूजा करने जा रहे थे। तभी 4:30 बजे जैसे ही उनकी गाड़ी घोरमारा हाईस्कूल के पास रुकी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर धक्का मार दी।

 

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो