script

कर्नाटक: शिमोगा में आयकर विभाग ने जब्त किए करोड़ों, कार की स्टेपनी से निकले 2-2 हजार के नोट

Published: Apr 21, 2019 12:29:05 pm

Submitted by:

Shweta Singh

कर्नाटक में जब्त हुए करोड़ों रुपए कैश
कार में भरकर शिमोगा लाया जा रहा था पैसा
एक संदिग्ध की गिरफ्तारी भी हुई

Tyres

कर्नाटक: शिमोगा में आयकर विभाग ने जब्त किए करोड़ों, कार की स्टेपनी से निकले 2-2 हजार के नोट

नई दिल्ली। कर्नाटक के शिमोगा से एक हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया है। चुनाव के बीच आयकर विभाग ने जिले से भारी मात्रा में कैश बरामद किया है। चौकाने वाली बात यह है कि कैश एक कार में रखे स्पेयर टायर में रखा मिला। आपको बता दें कि आयकर विभाग ने कर्नाटक और गोवा में कई जगहों पर छापेमारी कर अब तक 4 करोड़ रुपए सीज किए गए हैं।

कार की इंटसेप्शन से 40 लाख जब्त

जानकारी के मुताबिक IT के अधिकारियों ने जब कार में रखे टायर की जांच की तो उन्हें 2-2 हजार के नोट के बंडल मिले। IT विभाग ने इस छापेमारी का एक वीडियो भी जारी किया है। यही नहीं टायर के अलावा कार की इंटसेप्शन से 40 लाख जब्त किया गया। इसके अलावा आयकर ने जिन जगहों पर छापा मारा उनमें से बगलकोट के एक बैंक कर्मी के पास से एक करोड़ रुपए, गोवा में करीब 30 लाख रुपए की जूलरी और बीजापुर से 10 लाख की नकदी बरामद की गई है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:- Video: कार की स्टेपनी से निकले 2-2 हजार के बंडल, अधिकारी रह गए हैरान, जानें पूरा मामला

एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी

छापेमारी में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी की गई है। विभाग से जुड़े कुछ सूत्रों का कहना है कि सीज की गई संपत्ति को बेंगलूरु से शिमोगा औक भद्रावती ट्रांसफर किया जा रहा था। इंटेसिजेंस को इस बारे में जानकारी मिली थी। इसी के मदद से गिरफ्तार हुए आरोप को बेंगलूरु से भद्रावती के रास्ते में उसे रोक लिया। आरोपी स्कॉर्पियो से नकद ले जा रहा था। गौरतलब है कि चुनाव के दौरान कैश और जूलरी जब्त किए जाने के मामले कर्नाटक से सबसे अधिक सामने आ रहे हैं।

Crime से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो