अश्लील वीडियो दिखाकर पत्नी से करता था हैवानियत, ऐसे खुला पति राज

By: Anil Kumar

Published On:
Feb, 12 2019 08:45 PM IST

  • एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसे अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ हैवानित करता था।

पटना। बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बहुत ही भयावाह और शर्मशार करने वाली है। दरअसल एक महिला ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया है कि उसका पति अश्लील वीडियो देखने का आदी था और उसके साथ भी उसी तरह की हरकत करने की कोशिश करता था जैसा वीडियो में देखता था। इतना ही नहीं उसे भी अश्लील वीडियो देखने के लिए विवश करता था। जब वह मना करती थी तो उसे बुरी तरह से मारता-पीटता था। उसके साथ सामूहिक रेप करवाने की बात करता था। महिला ने बताया कि उसके पति ने इस काम के लिए उसे नेपाल चलने के लिए दबाव बनाने लगा था। बता दें कि महिला किसी तरह से अपने ससुराल से भाग निकली और भी अपने मायके पहुंची जहां पर यह सारी व्यथा अपनी मां को बताई।

बिहार: 32 किलो सोने के लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, 26.5 किलो बरामद, तीन गिरफ्तार

बिहार राज्य महिला आयोग में दर्ज कराई शिकायत

आपको बता दें कि सोमवार को पीड़ित महिला ने अपने माता-पिता के साथ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष से मुलाकात की और न्याय की गुहार लगाई। महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने आश्वासन दिया कि इसकी जांच कराई जाएगी जिसके लिए एक जांच टीम सहरसा भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि 11 मार्च तक उसका पति नहीं आया तो पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा जाएगा और सख्त कार्रवाई की सिफारिश की जाएगी।

चुनाव से पहले उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री नागमणि ने पार्टी से दिया इस्तीफा

2010 में हुई थी शादी

बता दें कि पीड़िता की मां ने अपने शिकायत में बताया कि उनकी बेटी की शादी 9 दिसंबर 2010 को सहरसा में एक कारोबारी युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपी ने उसके साथ मारपीट करने लगा। लेकिन लोकलाज और समाज के डर से वह चुप कर सहती रही। इसी तरह से तीन वर्ष बीत गए। अभी उसके तीन वर्ष और पांच वर्ष के दो बेटे हैं। पीड़िता की मां ने आगे बताया कि बीते जनवरी में उसकी बेटी पर नेपाल चलने के लिए दबाव बना रहा था। जिसके बाद वह 25 जनवरी को अपने ससुराल से भागकर मायके आ गई। पीड़िता ने बताया है कि शादी से पहले उसका पति चुपके-चुपके अश्लील वीडियो देखता था। फिर शादी के बाद उसे भी वीडियो देखने के लिए विवश करने लगा। वह मजबूर होकर उसके साथ वीडियो देखने लगी। लेकिन उसका पति वीडियो में दिखाए जा रहे सीन की तरह भी हरकत करने को कहता था। जब वह मना करती थी तो उसे प्रताड़ित किया जाता था।

 

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

 

Published On:
Feb, 12 2019 08:45 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।