scriptहिमाचल प्रदेश: मंडी जिले के छत्तरी-गट्टू रोड पर गहरी खाई में एक जीप गिरी, 10 लोग घायल | Himachal Pradesh: A jeep collapses in deep ditch on Chhattari-Gatu road in Mandi district, 10 injured | Patrika News

हिमाचल प्रदेश: मंडी जिले के छत्तरी-गट्टू रोड पर गहरी खाई में एक जीप गिरी, 10 लोग घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 01, 2019 04:49:49 pm

Submitted by:

Anil Kumar

मंडी जिले के छत्तरी-गट्टू रोड पर जा रही एक जीप गहरी खाई में गिर गई। इससे 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

हिमाचल प्रदेश: मंडी जिले के छत्तरी-गट्टू रोड पर गहरी खाई में एक जीप गिरी, 10 लोग घायल

हिमाचल प्रदेश: मंडी जिले के छत्तरी-गट्टू रोड पर गहरी खाई में एक जीप गिरी, 10 लोग घायल

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से 1 जनवरी को बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आई है। दरअसल मंडी जिले के छत्तरी-गट्टू रोड पर जा रही एक जीप गहरी खाई में गिर गई। इससे 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल किसी के भी मरने की कोई खबर नहीं है। पुलिस आगे की जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ, इसकी मुख्य वजह क्या थी।

https://twitter.com/ANI/status/1080049709790547968?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। बीते वर्ष 25 दिसंबर क्रिसमस के मौके पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया था। हादसा इतना भयानक था कि 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जबकि 6 लोगों की मौत हो गई थी। सभी घायलों को आइजीएमसी में भर्ती कराया गया था। बता दें कि इस हादसे को लेकर बताया गया था कि मंगलवार की सुबह एचआरटीसी की बस मांझू से अर्की आ रही थी। इस दौरान मोड़ पर ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस खाई में गिर गई थी। इस हादसे के अलावे शिमला में एक दूसरा हादसा उसी दिन घटीत हुआ था। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि दो लोग घायल हो गए थे। यह हादसा शिमला से 30 किमी दूर ठियोग के देवी मोड़ पर हुआ था। बताया गया था कि हरियाणा नंबर की गाड़ी शिमला से नारकंडा की ओर जा रही थी। इस दौरान ठियोग से तीन किमी आगे देवी मोड़ पर हाईवे से खाई में गिर गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो