script

हरियाणा: अंबाला में कोहरा बना सड़क हादसे की वजह, 7 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2018 12:31:00 pm

Submitted by:

Mohit sharma

हरियाणा के अंबाला से सड़क हादसे की दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां नेशनल हाईवे पर दो गाड़ियों की हुई जोरदार टक्कर में 7 लोगों की जान चली गई है।

Haryana news

हरियाणा: अंबाला में कोहरा बना सड़क हादसे की वजह, 7 लोगों की मौत

नई दिल्ली। हरियाणा के अंबाला से सड़क हादसे की दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां नेशनल हाईवे पर दो गाड़ियों की हुई जोरदार टक्कर में 7 लोगों की जान चली गई है। यह हादसा शनिवार तड़के चार बजे के आसपास हुआ। हादसे का शिकार हुए लोगों में तीन बच्चे बताए जा रहे हैं। यह दर्दनाक हादसा हरियाणा में अंबाला-दिल्ली हाईवे पर बलदेव नगर इलाके में हुआ। लोगों का कहना है कि विपरीत दिशा से तेज गति पर आ रहे ट्रक ने दो कारों को बुरी तरह से रौंद दिया। उन्होंने बताया कि तेज गति पर आ रहे वाहनों को घने कोहरे के चलते कुछ दिखाई नहीं पड़ा। जैसे ही दोनों गाड़ियां पास आई तो ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और बड़ा हादसा हो गया।

पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया

वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया। मिली जानकारी के अनुसार, टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। वहीं गाड़ियों के टकराने और उसमें सवार लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद को पहुंचे। लोगों ने गाड़ियों से घायलों को बाहर निकाला और पुलिस कंट्रोल रूम को हादसे की सूचना दी।

मेघालय: खदान में फंसे 15 मजदूर, बचाव को लगाई गई एनडीआरएफ की अतिरिक्त टीम

हादसे में घायल सात लोगों को मृत घोषित कर दिया

वहीं, इलाज के दौरान डॉक्टरों ने हादसे में घायल सात लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, मरने वालों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो