scriptसिंगर हर्षिता दहिया मर्डर केस: जीजा ने करवाई है हत्या, कर चुका था बलात्कार! | Harshita Dahiya sister Revealing his husband killed her after rap | Patrika News

सिंगर हर्षिता दहिया मर्डर केस: जीजा ने करवाई है हत्या, कर चुका था बलात्कार!

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2017 02:34:52 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

लता दाहिया ने बताया कि उसका पति दिनेश हर्षिता से बलात्कार के आरोप में जेल की सजा काट रहा है, मां की हत्या का भी लगा है आरोप

Harshita dahiya
चंडीगढ़: हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या के मामले में एक अहम खुलासा हुआ है। हर्षिता की हत्या को लेकर ये अहम खुलासा उनकी बहन लता दहिया ने किया है। लता ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि हर्षिता की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसी के पति दिनेश ने ही करवाई है, जो कि इन दिनों हर्षिता से बलात्कार के आरोप में जेल में बंद है। आपको बता दें कि दिनेश पर हर्षिता से बलात्कार के अलावा उसकी मां की हत्या का भी आरोप है।
पुलिस ने भी किए कुछ खुलासे
इस केस में इनवेस्टिगेशन कर रहे पानीपत पुलिस के डीएसपी देसराज ने बताया कि हर्षिता दहिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। उसके परिजनों से संपर्क करके सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बताया है कि हमलावर काले रंग की फोर्ड फिगो कार में आए थे। वारदात से पहले वे लोग चमराड़ा गांव में भी देखे गए थे। जब हर्षिता वहां से चली तो उन लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।
हाईवे पर 3 लोगों ने हर्षिता को मारी गोली
पुलिस ने बताया कि हर्षिता कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की प्रस्तावित रैली के विरोध में हुई एक बैठक से लौट रही थी। वह अपनी कार से सोनीपत की तरफ जा रही थी। रास्ते में पानीपत के पास इसराना में एक कार ने उन्हें ओवरटेक किया और कार में सवार 3 अन्य लोगों ने नीचे उतरकर हर्षिता को गोली मार दी। इसके बाद तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए।
नरेला में रहती थे हर्षिता दहिया
हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली हर्षिता अपनी मौसी के पास दिल्ली के नरेला में रहती थी। हर्षिता का खरखौदा के दो कलाकारों से विवाद था। दोनों म्यूजिक कंपनी चलाते हैं. विवाद होने पर दोनों ने हर्षिता को धमकी दी थी. इस पर 12 अक्टूबर को हर्षिता ने खाप पंचायत को एकत्रित होने के लिए कहा था।
हर्षिता को मिल रही थी धमकियां
हर्षिता दहिया ने कहा था, ‘कुछ दिन पहले तक बहन कहने वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे हैं. हिम्मत हैं तो सामने आएं। वह कहते हैं कि 376 और 302 से नहीं डरते. मैं भी धारा 302 से नहीं डरती. मुझे अनाथ बता रहे हैं. हां, मैं अनाथ हूं. इसका फायदा उठाऊंगी. मैं धारा 302 लगवाकर जेल जाऊंगी, क्योंकि मेरे पीछे रोने वाली मां नहीं है.’
इसके बाद सिंगर ने कहा, ‘तुम जान लो कि मेरे भाई तुम्हें छोड़ेंगे नहीं. दहिया खाप इकट्‌ठा हो गई तो पता चल जाएगा. या तो मैं तुम्हें मारूंगी या खुद फांसी लगा लूंगी. लेकिन इज्जत पर कोई सवाल सहन नहीं करूंगी.’ पुलिस ने कहा कि हम पता लगा रहे हैं कि हर्षिता को कौन धमकी दे रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो