script

फिर दहला हरियाणा, अब यहां हुआ युवती के साथ खौफनाक गैंगरेप, आरोपियों ने घसीटते हुए पीड़िता को…

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 01:57:21 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रेवाड़ी के बाद अब फरीदाबाद में युवती के साथ गैंगरेप किया गया है।

gangrape

फिर दहला हरियाणा, अब यहां हुआ युवती के साथ खौफनाक गैंगरेप, आरोपियों ने घसीटते हुए पीड़िता को…

नई दिल्ली। रेवाड़ी गैंगरेप मामले में अब तक दो मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, लेकिन प्रदेश में हर दिन बलात्कार की घटना हो रही है। पहले रोहतक, फिर मंगलवार को रेवाड़ी में एक और रेप की घटना सामने आई। वहीं, अब फरीदाबाद में युवती के साथ गैंगरेप किया गया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।
रेलवे ट्रैक से घसीटते हुए ले गए पीड़िता को

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ में एक युवक और युवती आगला कैनाल की बनी पटरियों पर घूम रहे थे। इसी दौरान अचानक चार युवक वहां पहुंच गए। आरोपियों ने पहले युवक के साथ मारपीट की और फिर युवती को घसीटते हुए झाड़ी में ले गए। आरोपियों ने युवक को वहां बंधक बनाया और चारों ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दोनों छोड़ने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन आरोपियों ने उनकी एक नहीं सुनी। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उनके साथ फिर मारपीट की और चलते बने।
एक आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद किसी तरह युवक-यवती झाड़ी से बाहर निकले और घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को अपने संरक्षण में लेकर थाने आई। इसके बाद पीड़िता के बयान पर चारों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज किया गया। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर, घटना के बाद से पीड़ित की हालत काफी गंभीर है और पूरा परिवार दहशत में है। गौरतलब है कि पिछले दिनों रेवाड़ी में घटी गैंगरेप की घटना ने देश में सनसनी मचा दी है और पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छानबीन कर रही है। हालांकि, एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो मुख्य आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। वहीं, देश की राजधानी दिल्ली में भी मंगलवार को एक दिलदहला देने वाली रेप की घटना घटी।

ट्रेंडिंग वीडियो