script

देहरादून : बोर्डिंग स्कूल में 10वीं छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, स्कूल पर गर्भपात की कोशिश का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2018 10:24:02 pm

Submitted by:

Shivani Singh

15 अगस्त के कार्यक्रम की तैयारी के बहाने बुलाकर 12वीं के छात्र ने किया गैंगरेप

rape

देहरादून : बोर्डिग स्कूल में 10वीं छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, स्कूल पर गर्भपात की कोशिश का आरोप

देहरादून। उत्तराखंड में बोर्डिंग स्कूल की एक 16 साल की छात्रा से दुष्कर्म की खबर है। नाबालिग छात्रा ने आरोप लगाया कि उसके वरिष्ठ छात्रों ने अगस्त में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। वहीं, छात्रा ने स्कूल के प्रधानाचार्य और दो अन्य अधिकारियों पर मामला दबाने का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने तीनों अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने वाले दो अन्य अधिकारी प्रशासक और हॉस्टल वार्डन हैं। वहीं, स्कूल के चार छात्रों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

छात्रावास में अपनी बहन के साथ रहती है पीड़ित

बता दें कि देहरादून एक महिला छात्रावास में पीड़ित नाबालिग लड़की अपनी बहन के साथ रहती है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उससे बड़ी क्लास में पढ़ने वाले छात्रों ने उसके साथ गैंगरेप किया। रेप के बाद गर्भ ठहर गया। गर्भपात के लिए स्कूल प्रशासन ने उसके पानी में दवा मिलाने की कोशिश की थी।

15 अगस्त के कार्यक्रम की तैयारी के बहाने बुलाकर किया रेप

पीड़िता ने कहा है कि स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 15 अगस्त के कार्यक्रम की तैयारी के बहाने कॉलेज के चार वरिष्ठ छात्रों ने उसका यौन शोषण किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता द्वारा अपनी बहन से इसकी शिकायत करने के बाद यह मामला खुला।

स्कूल प्रशासन पर मामला दबाने का आरोप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्कूल प्रशासन पर इस मामले को दबाने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक, स्कूल ने पहले लड़की से इस मामले को आगे नहीं ले जाने का आग्रह किया और उसके बाद उसका गर्भपात करने के लिए उसके पानी में दवाई मिलाने की कोशिश की। बता दें कि पीड़िता ने अपना बयान एसडीएम के समक्ष उत्तराखंड सरकार के बाल कल्याण विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में दर्ज करा दिया है। पीड़िता ने इंटरमीडिएट के उन चार छात्रों के नाम बताएं हैं, जिन पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है।

ट्रेंडिंग वीडियो