scriptमहज तीन सौ रुपये के लिए कर दी साथी की हत्या, खरपतवार रखकर शव जलाया, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग | crime news | Patrika News
क्राइम

महज तीन सौ रुपये के लिए कर दी साथी की हत्या, खरपतवार रखकर शव जलाया, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

गोंडा जिले में गुरुवार को युवक का अधजला शव मिलने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने जो पुलिस को बताया उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

गोंडाApr 22, 2024 / 06:38 pm

Mahendra Tiwari

Gonda crime news

अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा पकड़े गए आरोपों के साथ पुलिस टीम

गोंडा जिले के मनकापुर थाना के गांव बंसवारी में सड़क के किनारे युवक का अधजला शव मिलने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर घटना से पर्दा उठा दिया है। तीन राज्यों में एक साथ मजदूरी करने वाले एक युवक ने अपने साथी की महज तीन सौ रुपये के विवाद को लेकर अपनी योजना के तहत उसने पहले अपने मित्र को शराब पिलाई। उसके बाद गमछा से गला कसकर उसकी हत्या कर दी। सबूत मिटाने के लिए शव को खरपतवार रखकर जला दिया। इस मामले में पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
गोंडा जिले के मनकापुर थाना क्षेत्र में सीतापुर जिले के थानगांव थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले कई लोग खेतों में मेहनत मजदूरी करने के लिए मनकापुर क्षेत्र में रह रहे थे। यह मजदूर खेतों में काम करने के लिए ठेका आदि लेकर फसल की कटाई मढ़ाई आदि का काम करते थे। इसी में से सीतापुर जिले के थानगांव थाना क्षेत्र के ग्वारी गांव के रहने वाले कोइली पुत्र कन्हई का सोमवार को बसवारी गांव के पास अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाना की पुलिस और अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फाॅरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए तीन टीमें लगाई थी। मृतक के भाई रामकिशन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस ने हत्यारोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया। अमित भी मृतक के गांव का रहने वाला है। इसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि हम लोग हिमाचल प्रदेश गुजरात में एक साथ रहकर काम किया है। जहां पर उनके बीच पूर्व में भी आपसी विवाद हुआ था। घटना के दिन तीन सौ उधारी को लेकर गाली गलौज हुआ था। इसी को लेकर रविवार की रात मृतक को शराब पिलाकर नशे में कर दिया था। उसके बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। शव को खरपतवार डालकर जला दिया था। घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Crime / महज तीन सौ रुपये के लिए कर दी साथी की हत्या, खरपतवार रखकर शव जलाया, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो