scriptपहले पिलाया शराब, फिर दुष्कर्म की कोशिश…मुंहबोले भाई की रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत | Patrika News
क्राइम

पहले पिलाया शराब, फिर दुष्कर्म की कोशिश…मुंहबोले भाई की रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत

सदर कोतवाली क्षेत्र में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दरिंदगी की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोप है कि मुंह बोले भाई ने युवती को घर पर बुलाकर पानी के बहाने नशीला पदार्थ पिला दिया। उसके चंगुल से छूटने के प्रयास में युवती छटपटाती रही। किसी तरह उसने मां के मोबाइल पर फोन कर मुसीबत में फंसी होने के बारे में बताई। पीड़िता की मां ने बताया कि सूचना पाकर जब वह व अन्य परिजनों पहुंचे तो बंद कमरे में तख्त पर अस्त-व्यस्त हालत में मिली। शरीर पर जगह-जगह चोटें लगी हुई थीं।

बस्तीApr 22, 2024 / 06:14 pm

anoop shukla

बस्ती जिले से बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां मुंह बोले भाई ने ही युवती के साथ रेप करने की कोशिश की।हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और युवती का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
आरोप है कि युवक ने युवती को धोखे से घर पर बुलाया और फिर जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। युवती ने इसका विरोध किया तो उससे मारपीट की, इसी दौरान पीड़िता ने मौका पाकर फोन से परिवार को सूचना दी। इस पर घरवाले तुरंत युवक के यहां दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए थे वे सन्न रह गए।पीड़िता अर्धनग्न अवस्था में पड़ी थी।पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।
घटना बस्ती सदर कोतवाली क्षेत्र से सामने आई है। युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि आरोपी उसका मुंह बोला भाई है।वह उसे भाई मानती है इसीलिए जब उसने घर पर बुलाया तो उसे उसके ऊपर कोई शक नहीं हुआ।युवती ने कहा कि युवक ने उसे जबरन शराब पिला दी और फिर नशे की हालत में उससे रेप करने की कोशिश की। इसका विरोध करने पर उसे मारा और फिर घर में बंद करके बाहर चला गया।इसी दौरान उसने किसी तरह अपने घर वालों को घटना की सूचना दी।इस पर परिवारवाले युवके के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो युवती बेहोशी की हालत में अर्धनग्न अवस्था में पड़ी थी।घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। तो वहीं परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी है। इस पर पुलिस ने तत्काल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।
पीड़िता के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं। जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारियों के सामने लड़की और परिजनों ने बयान दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के ख़िलाफ मुक़दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले पर एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि तहरीर में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी शख़्स को पीड़िता भाई मानती थी। घर पर बुला कर नशीला पदार्थ खिला कर रेप की कोशिश की गई है।फिलहाल इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। अभियुक्त के खिलाफ धारा 376, 511, 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़िता की मां ने कहा कि आरोपी ने उनकी लड़की को फ़ोन ठीक करने के बहाने से बुलाया था, जिसके बाद धोखा देकर उसे नशीली चीज खिलाकर उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि लड़की के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं।

Home / Crime / पहले पिलाया शराब, फिर दुष्कर्म की कोशिश…मुंहबोले भाई की रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो