scriptफोन पर ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही थी लड़की, पिता ने देखते ही जिंदा जला दिया | father try to murder own daughter | Patrika News

फोन पर ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही थी लड़की, पिता ने देखते ही जिंदा जला दिया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2019 01:41:47 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक पिता ने अपनी बेटी के साथ काफी खौफनाक सलूक किया।

phone call

फोन पर ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही थी लड़की, पिता ने देखते ही जिंदा जला दिया

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। एक लड़की फोन पर अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही थी। तभी पिता की नजर उसपर पड़ गई। गुस्से में आकर पिता अपनी बेटी को जिंदा जला दिया। फिलहाल, लड़की हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
यह है पूरा मामला…

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार दोपहर पीड़ित लड़की अपने कमरे में फोन पर बात कर रही थी। अचानक उसके पिता वहां पहुंच गए। पिता ने अपनी बेटी से फोन रखने को कहा, लेकिन वह लगातार बात करती रही। गुस्से में आकर पिता ने बेटी के हाथ से फोन छीनकर नीचे फेंक दिया और उसे पीटते हुुए पूछा कि उसके पास फोन कहां से आया। पीड़िता की मां ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन उसके पिता ने उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद जब पीड़िता ने कमरे से बाहर निकलने की कोशिश की तो पिता उसे रसोई में ले गए। इसके बाद स्टोव से मिट्टी का तेल उसपर छिड़का और आग लगा दी।
जलते हुए घर से निकली बाहर

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पीड़ित लड़की जलते हुए अपने घर से निकली और लोगों से मदद मांगने लगी। उसकी मां उसके पीछे-पीछे भाग रही थी। लोगों ने पानी भी डाला लेकिन उसकी हालत बिगड़ गई और नीचे गिर गई। बाद में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स का कहना है कि उसकी हालत बेहद नाजुक है और बॉडी साठ फीसदी जल चुकी है। इधर, घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी पिता को आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो