scriptससुर ने बहू के साथ बलात्कार कर हत्या की, मां ने दर्ज कराया मुकदमा | Father-in-law raped and murdered daughter-in-law, mother filed a case | Patrika News
क्राइम

ससुर ने बहू के साथ बलात्कार कर हत्या की, मां ने दर्ज कराया मुकदमा

दहेज के लिए करते थे मारपीट मां ने रिपोर्ट दी है कि उसकी बेटी की शादी 20 फरवरी 2023 में सीकर में हुई थी। शादी के बाद से उसके पति, ससुर व सास उसे दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे। बाइक, गहने व नगद रुपयों की मांग करते हुए पति उसके साथ मारपीट भी […]

सीकरMay 01, 2024 / 08:10 pm

Sachin

  • कोतवाली थाना इलाके में महिला की आत्महत्या मामले में नया मोड़
    राजस्थान के सीकर जिले के कोतवाली थाना इलाके में 22 अप्रेल को महिला की आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में मृतका की जयपुर निवासी मां ने उसके ही ससुर पर उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है। ससुर, सास व पति पर दहेज के लिए प्रताडि़त कर मारपीट का भी आरोप लगाया है। इस संबंध में कोतवाली थाने में रिपोर्ट भी दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दहेज के लिए करते थे मारपीट

मां ने रिपोर्ट दी है कि उसकी बेटी की शादी 20 फरवरी 2023 में सीकर में हुई थी। शादी के बाद से उसके पति, ससुर व सास उसे दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे। बाइक, गहने व नगद रुपयों की मांग करते हुए पति उसके साथ मारपीट भी करता। इससे परेशान होकर वह पीहर आ गई। जिसे बाद में समझाइश कर वापस ससुराल भेज दिया। इसके बाद भी उसके साथ मारपीट का सिलसिला जारी रहा। 20 अप्रेल को भी उसने फोन पर अपनी जान को खतरा बताते हुए पीहर ले जाने की बात कही। ऐसे में उसका बेटा लेने गया तो रास्ते में ही बड़ी बेटी ने उसे जाने से रोक दिया। दो दिन बाद 22 अप्रेल को उन्हें बेटी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली। वहां पहुंचे तो कपड़ा हटाने पर उसका शव नीला व नाक व मुंह से झाग निकलते दिखे। बाद में ससुराल वालों ने जल्दबाजी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

ससुर पर दुष्कर्म व हत्या का संदेह


रिपोर्ट में मां ने बताया कि मृतका बेटी ने उन्हें फोन पर बताया था कि उसका ससुर उस पर गंदी नीयत रखता है। जिसकी जानकारी पति व सास को देने पर भी उन्होंने उल्टे उसी के साथ मारपीट की थी। पड़ोसियों के अनुसार मौत से एक घंटे पहले भी वह ससुर को खाना देने गई थी। जिसके बाद उसकी चीख- पुकार सुनी गई थी। ऐसे में उन्हें संदेह है कि ससुर ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर हत्या की है। लिहाजा मामले की जांच कर ससुर, पति व सास के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Home / Crime / ससुर ने बहू के साथ बलात्कार कर हत्या की, मां ने दर्ज कराया मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो