script

बेटों की हत्या के आरोपियों को मिली जमानत तो पिता ने की खुदकुशी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2018 10:07:39 pm

बेटों की हत्या के आरोपी के सोमवार को जेल से रिहा होने के कुछ ही घंटों बाद 45 वर्षीय नागेश यादव ने अपने घर में फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली।

d

क्रिकेटर बेटों की हत्या के आरोपियों को मिली जमानत तो पिता ने की खुदकुशी

हैदराबाद। तेलंगाना के निजामाबाद कस्बे में अपने दो बेटों की हत्या के आरोपियों को जमानत मिलने से निराश एक पिता ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। बेटों की हत्या के आरोपी के सोमवार को जेल से रिहा होने के कुछ ही घंटों बाद 45 वर्षीय नागेश यादव ने अपने घर में फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली।
हादसे के वक्त अकेला था नागेश

नागेश ने यह कदम उस वक्त उठाया, जब वह अपने कमरे में अकेला था। उसकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाने के बाद जवाब नहीं मिलने पर पड़ोसियों को सूचित किया। वह दूसरे कमरे में थी। पड़ोसियों ने दरवाजे को तोड़ा और उसे पंखे से लटका हुआ पाया।
दो महिलाओं के प्यार को केरल हाई कोर्ट ने जायज ठहराया, साथ रहने की दी इजाजत

क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी हत्या

पुलिस को संदेह है कि नागेश इस बात को लेकर चिंतित था कि आरोपी उसे और उसके तीसरे बेटे को नुकसान पहुंचा सकते हैं। नागेश के दो बेटे पवन यादव (21) और नरसिंह यादव (19) की एक क्रिकेट मैच के दौरान भिड़ंत में युवकों के एक समूह ने छुरा घोंप कर हत्या कर दी थी। मैच नियमों को लेकर दो टीमों के बीच झगड़ा हो गया था। प्रतिद्वद्वियों ने कथित रूप से दोनों भाइयों पर छुरे से हमला कर दिया। घटना 21 जुलाई को घटी थी।
मशहूर अभिनेता राजकुमार के अपहरण मामले में बड़ा फैसला, चंदन तस्कर वीरप्पन के नौ साथी रिहा

तीनों गिरफ्तार आरोपियों को मिली थी जमानत

पुलिस ने कहा कि मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। पिछले सप्ताह एक स्थानीय अदालत ने उन्हें जमानत दे दी। हालांकि उन्हें सोमवार को रिहा किया गया, जिसके कुछ घंटों बाद नागेश ने अपनी और अपने बेटे के जिंदगी के डर से खुदकुशी कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो