scriptनशे में धुत फैशन डिजाइनर ने कर डाली हैवानियत, पांच सितारा होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार | fashion designer aditi arrested for hit and run case in kolkata | Patrika News

नशे में धुत फैशन डिजाइनर ने कर डाली हैवानियत, पांच सितारा होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2018 09:47:58 am

फैशन डिजाइनर नशे की हालत में कार से युवक को रौंदकर फाइव स्टार होटल में घुसी

aditi

फैशन डिजाइनर नशे की हालत में कार से युवक को रौंदकर फाइव स्टार होटल में घुसी

नई दिल्ली। नशे में धुत एक महिला फैशन डिजाइनर ने अपनी कार से एक युवक को रौंद दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला फैशन डिजाइनर कोलकाता की है और वह नशे की हालत में कार चला रही थी। इसी दौरान बस के लिए सड़क पर इंतजार कर रहे युवक को महिला ने अपनी तेज रफ्तार कार से टक्ककर मार दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हमने महिला कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना रविवार सुबह तकरीबन 6:30 बजे की है।
फैशन डिजाइनर का नाम अदिति अग्रवाल है, जिसने ट्रैफिक सिग्नल को तोड़ते हुए इस्टर्न मेट्रोपोलिटन बाइपास के पास एक युवक को टक्कर मार दी। खास बात यह है कि महिला के खून की जांच में पाया गया कि ड्राइविंग के दौरान महिला ने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने काफी ज्यादा शराब पी रखी महिला पार्क स्ट्रीट पब से शराब पीकर निकली और अपने एक दोस्त को छोड़ने के बाद वह घर जा रही थी।
टक्कर मार कर हो गई फरार
महिला ने युवक को टक्कर मारने के बाद अपनी कार नहीं रोकी बल्कि मौके से फरार हो गई और पास के ही पांच सितारा होटल में चली गई। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
बहुत ज्यादा की कार की रफ्तार
जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त महिला के कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी। जिस व्यक्ति की हादसे में मौत हुई है वह लेदर कॉपलेक्स में काम करता था। पुलिस मृत व्यक्ति के घरवालों की तलाश में जुटी है। आपको बता दें इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली में भी पिछले दिनों एक फैशन डिजाइनर सुर्खियों में रही। हालांकि माला लखानी नाम की इस फैशन डिजाइनर की उसके नौकर के साथ ही हत्या कर दी गई थी। घर में ही उसके दूसरे नौकर ने लखानी पर चाकू से 100 बार वार कर उसकी आंत निकालर बाथरूम में फेंक दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो