scriptपति और प्रेमी ने मिलकर किया महिला का रेप, फिर कर दी हत्या, पूरी कहानी जान पुलिस का भी घूम गया माथा | Faridabad News woman raped and murdered by husband and lover | Patrika News
क्राइम

पति और प्रेमी ने मिलकर किया महिला का रेप, फिर कर दी हत्या, पूरी कहानी जान पुलिस का भी घूम गया माथा

Faridabad News: दोनों हत्यारोपी पहले दोस्त थे। मृतका के लिए ही दोनों में लड़ाई हुई थी।

Jul 03, 2023 / 03:46 pm

Rizwan Pundeer

Crime News

Crime News: पुलिस का कहना है कि दोनों हत्यारोपी मृतका से पीछा छुड़ाना चाहते थे।

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद में महिला की मौत के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने महिला के पति और प्रेमी को गिरफ्तार किया है। शुरुआती पूछताछ में महिला की हत्या से पहले उसके साथ रेप की बात भी सामने आई है। डबुआ कॉलोनी में महिला की सिर में टाइल मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में महिला के पति ने अपने दोस्त और पत्नी के प्रेमी पर आरोप लगाया था। क्राइम ब्रांच ने अब बताया है कि महिला के पति और उसके दोस्त ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया था।
दोस्त की पत्नी से थे संबंध
पुलिस के अनुसार, हत्यारोपी दीपक और इंदल कुमार गाड़ी चलाने का काम करते थे। इंदल का दीपक के घर आना जाना था। ऐसे में दीपक और इंदल की पत्नी के बीच प्रेम संबंध बन गए। दीपक को लगा इसका पता चला तो उसकी इंदल से लड़ाई हो गई और दोनों ने बातचीत बंद कर दी। दीपक की पत्नी लगातार इंदल से बात करती थी, इस पर दोनों झगड़ा होता था। मृतका इंदल के साथ रहने की जिद कर रही थी, जबकि वह शादीशुदा है। वहीं दीपक भी पत्नी की हरकतों से नाराज था।
क्राइम ब्रांच प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि दीपक ने इसके बाद एक और साजिश की। उसने इंदल को फंसाने के लिए पुलिस को फोन कर बताया कि इंदल ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी है। दोनों आरोपी पुलिस के हाथ लगे तो पूछताछ में सारा मामला खुल गया।

यह भी पढ़ें

अतीक अहमद ने जीप से उतरते हुए किसे किया था इशारा, जांच कमीशन ने काटजू रोड के दुकानकारों से किया सवाल



Hindi News/ Crime / पति और प्रेमी ने मिलकर किया महिला का रेप, फिर कर दी हत्या, पूरी कहानी जान पुलिस का भी घूम गया माथा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो