script

दिल्ली: मामूली विवाद में पिता-पुत्र को पड़ोसियों ने मारी गोली, एक की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2018 09:18:33 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

मामूली कहासुनी पर पड़ोसियों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी। हादसे में पिता की मौत हो गई। मामला रोड रेज का बताया जा रहा है।

CRIME

DEMO PICTURE

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक ही परिवार के दो लोगों को पड़ोसियों ने गोली मार दी। मामूली कहासुनी पर पिता-पुत्र को गोली मारने की इस घटना को अंजाम दिया गया। इस हादसे में पिता की मौत हो गई। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामला रोड रेज का बताया है।
दिवाली से पहले दिल्ली-एनसीआर में सांस लेना होगा मुश्किल, नासा ने जारी की खतरे की तस्वीर

बाइक टच होने पर हुआ विवाद

खबरों के मुताबिक, यह घटना दिल्‍ली के नंद नगरी के बी ब्‍लॉक की है। यहां पर मामूली कहासुनी के बाद हमलावरों ने बाप-बेटे को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान 50 वर्षीय टोनी की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस के अऩुसार, सोमवार दोपहर मृतक के परिजनों का पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) पर कॉल आया। जिसके बाद पुलिस वारदात वाली जगह पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि मृतक अपने घर के बाहर अपनी बाइक पर बैठा हुआ था। तभी आरोपी अपनी बाइक पर पीछे से आ रहा था। उसकी बाइक टोनी की बाइक से छू गई थी। इस कारण दोनों के बीच बहस होने लगी। बाद में आरोपी अपने घर पहुंचा और पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को जानकारी दी। पड़ोस में रहने वाले आरोपी के साथ उसके पिता और चचेरा भाई टोनी के घर पहुंचे और उसके साथ मार पिटाई की। आरोपियों ने उसे गोली मार दी। अस्पताल पहुंचने पर टोनी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो