श्मशान घाट पहुंचते ही अचानक मच गई खलबली, क्योंकि लोगों ने जो देखा वो रोंगटे खड़े करने वाला था

Kaushlendra Pathak

Publish: Sep, 12 2018 02:18:28 PM (IST)

श्मशान घाट से एक ऐसी लाश मिली है, जिससे सनसनी मच गई है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दक्षिण दिल्ली के ग्रीनपार्क स्थित श्मशान घटा पर एक कूड़ा बिनने वाली को कुछ ऐसा दिखा कि उसके होश उड़ गए। वो वहां से चिल्लाते हुए भागी और एक ड्राइवर को इस बारे में बताया। इसके बाद उस ड्राइवर ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। महिला ने बताया कि श्मशान घाट में एक नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ है।

शव मिलने से सनसनी

पुलिस के मुताबिक, श्मशान घाट में मिला शव न सिर्फ नग्न अवस्था में था बल्कि शव का हाथ एक शर्ट, बनियान और पीले रंग के नायलॉन की रस्सी से बंधा था। शख्स के हाथ पर एक ऐसा निशान है, जिससे पुलिस इस शव की शिनाख्त कर सकती है। पुलिस का कहना है कि शव के दाएं हाथ पर टैटू बना हुआ है जिस पर 'नन्दा' गुदा है। इतना ही नहीं युवक की लाश से 50 मीटर दूर उसका सिर बरामद किया गया। दक्षिण जिला के स्पेशल कमिश्नर आरपी उपाध्याय ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और ये पूर्वनियोजित कत्ल लग रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन की जा रही है।

इस हाल में था युवक का शव

वहीं, कूड़ा बिनने वाली महिला ने बताया कि वह वहां से गुजर रही थी कि उसकी नजर श्मशान घाट के लकड़ी रखने वाले एरिया में पड़ी दिखाई दी। जिसके बाद उसने वहीं पास में रहने वाले एक वकील के ड्राइवर कमल सक्सेना को इस बात की जानकारी दी। सक्सेना ने पुलिस कंट्रोल रूम को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस टीम डॉग स्क्वॉयड लेकर मौके पर पहुंची। केस से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव के पास से एक ब्लू जीन्स, काला और लाल जूता बरामद किया गया। पहले तो शव से सिर गायब था। शव के सीधे हाथ में एक प्लास्टिक फ्रेंडशिप बैंड, एक स्टील का ब्रेसलेट और एक राखी भी बरामद हुई।

पुलिस का कहना है कि शव को पूरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया गया था। फिलहाल, पहली प्राथमिकता शव की शिनाख्त करना है। उसके बाद ही इस मामले में कोई और जानकारी दी जा सकती है। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

 

More Videos

Web Title "Dead body found from cremation ground"