scriptकांग्रेस नेता मार्गेट अल्वा के बेटे निखिल अल्‍वा एक महिला को अश्‍लील ईमेल भेजने में फंसे, जांच में जुटी पुलिस | congress-leader-margaret-alvas-son-nikhil-alva-offensive-email women | Patrika News

कांग्रेस नेता मार्गेट अल्वा के बेटे निखिल अल्‍वा एक महिला को अश्‍लील ईमेल भेजने में फंसे, जांच में जुटी पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2018 08:42:23 am

Submitted by:

Dhirendra

निखिल अल्वा का कहना है कि महिला के साथ उनका विवाद सालों पुराना है। यह आवासीय सोसाइटी में अवैध निर्माण को लेकर हैं जहां दोनों रहते हैं।

Nikhil Alva

कांग्रेस नेता मार्गेट अल्वा के बेटे निखिल अल्‍वा महिला को अश्‍लील ईमेल भेजने में फंसे, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्‍ली। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री मार्गेट अल्वा के बेटे निखिल अल्वा एक महिला को अश्‍लील ईमेल करने के आरोप में फंस गए हैं। उनके खिलाफ गुरुुुुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने निखिल के खिलाफ एक महिला का पीछा करने और उसकी गरिमा को नुकसान पहुंचाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सहयोगी निखिल अल्वा ने दावा किया कि महिला के साथ उनका विवाद सालों पुराना है। यह आवासीय सोसाइटी में अवैध निर्माण को लेकर हैं जहां दोनों रहते हैं।
ईमेज खराब करने की कोशिश
इस मामले में महिला ने आरोप लगाया है कि निखिल अल्वा उन्हें तीन सालों से बेहद अपमानजक भाषा का इस्तेमाल कर आपत्तिजनक ईमेल भेज रहे हैं। महिला ने आरोप लगाया कि निखिल अल्वा ने सोशल मीडिया समूहों पर संदेश भेजे जो इलाके में रहने वाले स्थानीय निवासियों से संबंधित मसलों पर चर्चा करने के लिए बने हैं। बता दें कि निखिल अल्वा राजस्थान की पूर्व राज्यपाल मार्गेट अल्वा के पुत्र हैं।
अल्‍वा ने किया आरोपों को खारिज
निखिल अल्वा ने टि्वटर पर आरोपों को खारिज किया और पुलिस के सामने लिखित में अपना पक्ष रखा है। अपने आवेदन में आरोपों को झूठा और राजनीतिक रूप से प्रेरित बताया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने महिला के खिलाफ आवासीय सोसाइटी में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद महिला ने 30 नवंबर को जवाबी शिकायत दर्ज कराई। निखिल अल्वा ने कहा कि उनकी शिकायत महिला के फ्लैट में अवैध निर्माण को लेकर थी जिसमें आग लगने के दौरान बच निकलने के रास्ते को बंद किया जाना भी शामिल था। उन्होंने पुलिस को बताया है कि शिकायत करने वाली महिला ने उनकी मां के खिलाफ भी अपमानजनक टिप्पणियां की थीं। फिलहाल इस मामले की जांच में गुड़गांव पुलिस जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो