scriptUP में द्वारपूजा के दौरान गाना बजाने पर बवाल, किशोर की पीट कर हत्या..शव को जीप से कुचला | Patrika News
क्राइम

UP में द्वारपूजा के दौरान गाना बजाने पर बवाल, किशोर की पीट कर हत्या..शव को जीप से कुचला

रुधौली थानाक्षेत्र के निपनियां कला गांव में रविवार की देर रात बरात में डीजे पर राजनैतिक बोल वाला गीत बजाने को लेकर बवाल हो गया। गाने पर कुछ ग्रामीणों ने पहले आपत्ति जताई और बाद में लाठी-डंडे से लैस होकर मारपीट करने लगे गए। बरातियों में अफरातफरी के बीच लाठी-डंडे से पिटाई में बरात में शामिल 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई।

बस्तीApr 23, 2024 / 12:08 am

anoop shukla

जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बारात की अगुवानी के दौरान डीजे पर गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में बवाल हो गया। कुछ ग्रामीणों ने पहले आपत्ति जताई और बाद में लाठी-डंडे से पीटने लगे।
इससे बारातियों में भगदड़ मच गई। इस दौरान डंडे की वार से गंभीर रूप से घायल 15 साल के एक किशोर की मौत हो गई। जबकि एक अन्य बराती का भी सिर फट गया। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने पिटाई के बाद बच्चे को गाड़ी से भी कुचला। इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
ये घटना रुधौली थाना क्षेत्र के निपनियां कला गांव का है। जहां रविवार को रुद्रनारायण मिश्र के घर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बंधुआ गनेशपुर निवासी विजयभान उपाध्याय के बेटे शैलेश कुमार की बारात आई थी। इस बारात में पट्टीदार 15 साल का नारायण भी गया था। बताया जा रहा है कि रात में बारात पहुंची। थोड़ी देर बाद द्वारपूजा के लिए बारात रवाना हुई। डीजे पर नाचते-झूमते सभी आगे बढ़ रहे थे। तभी डीजे पर बज रहे एक गाने को लेकर गांव के तीन लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहासुनी की।
आरोप है कि थोड़ी देर बाद तीनों लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंचे और बारातियों पर हमला कर दिया। जिसके बाद बाराती जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। इनकी पकड़ में आए नारायण को बुरी तरह पीटा और फिर बोलेरो गाड़ी से कुचल भी दिया। मारपीट में एक अन्य बराती को भी चोटें आई हैं। दुस्साहसिक वारदात की सूचना पर सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी और एसएचओ चंदन कुमार गांव में पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। मृतक नारायण के पिता कृष्णचंद्र उपाध्याय की तहरीर पर पुलिस ने हत्या केस दर्ज कर लिया है। घटना के चलते लड़के वालों ने शादी नहीं टाली और फेरे होने के बाद लड़की की विदाई भी सोमवार की सुबह हो गई।

Home / Crime / UP में द्वारपूजा के दौरान गाना बजाने पर बवाल, किशोर की पीट कर हत्या..शव को जीप से कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो