script

अभिनेता राणा डग्गूबाती के पिता के खिलाफ सड़क दुर्घटना का केस दर्ज, हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग जख्मी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2018 04:58:08 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

सुरेश बाबू की कार ने दोपहिया वाहन को टक्कर मारी थी।

Rana

अभिनेता राना डग्गूबाती के पिता के खिलाफ सड़क दुर्घटना का केस दर्ज, हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग जख्मी

हैदराबाद। टॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर और अभिनेता राणा डग्गूबाती के पिता डग्गूबाती सुरेश बाबू के खिलाफ सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। सुरेश बाबू की एक होंडा सीआरवी कार ने एक दोपहिया वाहन (एक्टिवा स्कूटी) को टक्कर मार दी। रविवार को हुई इस घटना में एक्टिवा पर जा रहे एक ही परिवार के तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने सुरेश बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1054261807655895042?ref_src=twsrc%5Etfw
खशोगी की हत्या एक बड़ी गलती, दोषियों को मिलेगी सख्त सजा: सऊदी विदेश मंत्री अदेल अल-जुबेर
बच्चे समेत तीन लोग जख्मी

पुलिस के मुताबिक, रविवार देर रात सिकंदराबाद इलाके में सुरेश बाबू की तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में नीलम सतीश चंद्र (35), उनकी पत्नी दुर्गा देवी (30) और उनके तीन साल के बेटे सिद्धेश को चोट लगी। सतीश के दाहिने पैर में एक फ्रैक्चर भी आया है। सिद्धेश के माथे पर चोट लगी।
सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब सतीश चंद्र अपने परिवार के साथ काकटपल्ली से घर लौट रहे थे। तभी सुरेश बाबू की कार ने उनको रौंंद दिया। बता दें कि कार विपरीत दिशा से आ रही थी। स्थानीय लोगों ने सड़क दुर्घटना में घायल हुए परिवार को सिकंदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद सुरेश घटनास्थल से भाग गए थे हालांकि वह खारखाना पुलिस स्टेशन पहुंचे।
दुर्गा देवी के भाई संजय कुमार ने पुलिस में सड़क हादसे और सुरेश बाबू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने कार बरामद कर ली है। सुरेश बाबू को पुलिस ने एक नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।
Daggubati
कौन हैं सुरेश बाबू?

डग्गूबाती सुरेश बाबू दक्षिण के मशहूर फिल्म निर्माता हैं। वह एक स्टूडियो के मालिक और डिस्ट्रीब्यूटर और ‘सुरेश प्रोडेक्शन’ के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। उनके प्रोडेक्शन हाउस ने कई तेलुगू और हिंदी की हिट फिल्मों का निर्माण किया है। अभिनेता गोविंदा की 1991 में आई फिल्म ‘कुली नंबर वन’ को भी वह प्रोड्यूस कर चुके हैं। ‘बाहुबली’ से प्रसिद्ध हुए अभिनेता राणा डग्गूबाती सुरेश बाबू के बेटे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो