scriptपुलिस की गिरफ्त में आया कुख्यात कार चोर कुलीथलै सुरेश | car theft accused arrested in trichy | Patrika News

पुलिस की गिरफ्त में आया कुख्यात कार चोर कुलीथलै सुरेश

locationचेन्नईPublished: Sep 12, 2018 09:04:37 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

अगस्त महीने में आर. कृष्णवेणी (५४) की एसयूवी चोरी होने के बाद पुलिस आयुक्त ने ए. अमलराज ने चोरों को पकडऩे का आदेश जारी किया था।

car theft accused arrested in trichy

car theft accused arrested in trichy

तिरुचि.

तिरुचि सिटी पुलिस ने कुख्यात कार चोर कुलीथलै सुरेश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से छह कारें जब्त की है। चोरी की कार से शराब और लाल चंदन की तस्करी की जाती थी। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी हाईटेक गैजेट्स के जरिए लग्जरी कारों का लॉक तोड़कर उसे लेकर फरार हो जाते थे।

केंटोन्मेंट पुलिस क्राइम निरीक्षक आर. सहाय अंबरसु और उनकी टीम ने तिरुचि रेलवे स्टेशन के पार्सल कार्यालय के निकट छिपे सुरेश को धर दबोचा। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शहर में बढ़ रही चोरी का वारदातों पर लगाम लगाने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया।

अगस्त महीने में आर. कृष्णवेणी (५४) की एसयूवी चोरी होने के बाद पुलिस आयुक्त ने ए. अमलराज ने चोरों को पकडऩे का आदेश जारी किया था।

हालांकि सुरेश से जब्त कारों में कृष्णवेणी की कार शामिल नहीं है। जब्त कारें चेन्नई के कोराटूर, तिरुमंगलम, केके नगर और कांचीपुरम के चंगलपेट तथा तिरुचि के श्रीरंगम व मनाचनल्लूर से मार्च से अगस्त के बीच चुराई गई हैं।

पुलिस निरीक्षक अंबरसु ने बताया कि सुरेश तमिलनाडु में ही केवल ५० से अधिक वाहनों की चोरी कर चुका है। वह कई बार जेल जा चुका है। पुलिस ने श्रीनिवासा नगर में एक अगस्त को हुई चोरी के मामले में सुरेश को आरोपी बनाया है जहां ३० सवरन गहनों की चोरी हो गई थी। उसके पास से गहने बरामद हुए हैं। पुलिस को उसके साथियों की तलाश है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों वाहन चोरों के हौसले बुलंद हैं। शातिर चोर पलक झपकते ही वाहन चोरी कर फरार हो जाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो