scriptUP में मासूम संग हैवानियत..फुटपाथ पर मां संग सोई थी बच्ची, नशे में धुत हैवानों ने की दरिंदगी | Patrika News
क्राइम

UP में मासूम संग हैवानियत..फुटपाथ पर मां संग सोई थी बच्ची, नशे में धुत हैवानों ने की दरिंदगी

गोरखपुर में एक मासूम के साथ नशे में धुत युवकों ने दरिंदगी की है। घटना के समय मासूम अपनी मां के साथ फुटपाथ पर सो रही थी, इसी बीच वहां पहुंचे युवकों ने उसे उठा लिया और दरिंदगी की घटना को अंजाम दिए।

गोरखपुरApr 19, 2024 / 10:49 pm

anoop shukla

गोरखपुर में एक 6 साल की बच्ची को किडनैप कर उसके गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है। मां बेटी को लेकर भीख मांगकर किसी तरह गुजारा करती है। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त बच्ची फुटपाथ पर अपनी मां के साथ सोई हुई थी। तभी कुछ युवक वहां पहुंचे और बच्ची को किडनैप कर लिया। इसके बाद बच्ची के साथ हैवानियत की।
चीख-पुकार सुनकर मां की नींद खुली तो आरोपी फरार हो गए। घटना बुधवार की रात धर्मशाला बाजार की है। सूचना पाकर घटना की फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची कैंट और गोरखनाथ पुलिस ने साक्ष्य एकत्र करने के साथ ही बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से शुक्रवार को उसे बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती पीड़ित की स्थिति गंभीर है।
फिलहाल मां की शिकायत पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी कैंट पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस CCTV फुटेज और सर्विलांस की मदद से कैंट थाना पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।
दरअसल, एक 6 साल की बच्ची के पिता की मौत हाे चुकी है। उसकी मां भीख मांगकर गुजारा करने के साथ ही धर्मशाला पुल के नीचे फुटपाथ पर रहती है। बुधवार की रात में महिला अपनी बच्ची के साथ वहीं फुटपाथ पर सोई थी। आरोप है कि इसी दौरान नशे में पहुंचे युवकों ने बच्ची को किडनैप कर उसके साथ दुष्कर्म किया।
चीख-पुकार सुनकर महिला पहुंची तो आरोपित फरार हो गए। उधर, हैवानियत के बाद बच्ची की हालत गंभीर हो गई। फिलहाल उसे इलाज के लिए बारआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस CCTV फुटेज और सर्विलांस की मदद से कैंट थाना पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस ने तीन युवकों को भी हिरासत में लिया है।

Home / Crime / UP में मासूम संग हैवानियत..फुटपाथ पर मां संग सोई थी बच्ची, नशे में धुत हैवानों ने की दरिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो