scriptBJD को झटका, पिपली विधासभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार | BJD candidate Pradeep Maharathy arrested | Patrika News

BJD को झटका, पिपली विधासभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 05:56:44 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बीजेडी प्रत्याशी प्रदीप महारथी गिरफ्तार
चुनाव आयोग के उड़नदस्ता टीम पर हमला का आरोप
कई कर्मचारियों को आई है गंभीर चोटें

navin patnaiyak

BJD को झटका, पिपली विधासभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। वहीं, ओडिशा में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं। सभी पार्टियों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी हैं। लेकिन, इसी बीच बीजू जनता दल (BJD) को बड़ा झटका लगा है। पिपली विधानसभा (Pipili Assembly Constituency) सीट से बीजेडी (BJD) प्रत्याशी प्रदीप महारथी (Pradeep Maharathy) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1120264868974620672?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेडी को बड़ा झटका

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को ओडिशा पुलिस ने बीजेडी प्रत्याशी प्रदीप महारथी को गिरफ्तार किया है। इस घटना से जहां एक ओर क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं, दूसरी ओर मतदान से ठीक एक दिन पहले पार्टी को बड़ा झटका लगा है। हालांकि, बीजेडी की ओर से अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि रविवार को चुनाव आयोग को सूचना मिली थी कि पिपली विधानसभा सीट पर बीजेडी उम्मीदवार प्रदीप महारथी के फार्महाउस पर शराब और कैश बांटा जा रहा है। इसके बाद एग्जिक्यूटिव मजिस्ट्रेट रबी नारायण पात्रा के नेतृत्व में चुनाव आयोग का उड़नदस्ता फार्महाउस पर छापेमारी करने पहुंचा था। एग्जिक्यूटिव मजिस्ट्रेट रबी नारायण पात्रा ने बताया कि जब हम हुंकेईपुर गांव में पूर्व मंत्री के फार्म हाउस के बाहर निगरानी रख रहे थे, उसी वक्त महारथी मौके पर पहुंच गए। महारथी पर आरोप लगा कि उनके कार्यकर्ताओं ने उड़नदस्ता टीम पर डंडों से हमला किया। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई है। इस शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रदीप महारथी को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो