scriptबिहार: बंदूक की नोंक पर नाबालिग और मामी से गैंगरेप, बचाने गई बड़ी बहन तो आरोपियों ने मारी गोली | Bihar woman and minor girl allegedly gang raped on gun point | Patrika News

बिहार: बंदूक की नोंक पर नाबालिग और मामी से गैंगरेप, बचाने गई बड़ी बहन तो आरोपियों ने मारी गोली

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2019 08:35:12 am

Submitted by:

Prashant Jha

बिहार में एक ही दिन में तीन जगहों पर गैंगरेप की वारदात
पुलिस ने सभी मामलों में केस दर्ज किया

gangrape

नई दिल्ली। बिहार के सुपौल में बंदूक की नोंक पर बदमाशों ने महिलाओं के साथ गैंगरेप (Gang rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दो बहनों के साथ गैंगरेप किया और जब बड़ी बहन बचाने गई तो उसे गोली मार दी। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हुसैनाबाद में दशहरा मेले से लौट रहे एक परिवार को बदमाशों ने बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया।

पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं सभी आरोपी

उसके बाद उसकी मामी के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं नाबालिग की बड़ी बहन जब उसे उसे बचाने गई तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। फिलहाल बदमाश पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : भारतीय सेना ने पाकिस्तान की 3 पोस्ट तबाह की, एक पाक सैनिक ढेर

दशहरा देखकर लौट रहा था पूरा परिवार

फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही घटना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सुपौल एसपी ने बताया कि राघोपुर क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में मंगलवार को एक महिला और उसकी नाबालिग बहन के साथ बंदूक की नोंक पर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया। पीड़ित को जब बड़ी बहन बचाने गई तो बदमाशों ने बाद महिला को आरोपी ने गोली मार दी।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिवसेना को बड़ा झटका, 26 पार्षद और 300 कार्यकर्ताओं ने दिया

पटना में भी नाबालिग लड़की से गैंगरेप

वहीं दशहरे के दिन पटना में भी नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। मसौढ़ी के कररिया गांव में मंगलवार की रात घर में अकेली सो रही छात्रा के साथ घर में घुसकर बदमाशों ने गैंगरेप किया और उसके बाद पीड़ित को ईंट से कूचलकर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। वहीं पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो