scriptCM नीतीश के आवास से TV चोरी, पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर जमकर की पिटाई | BIHAR: TV theft from CM Nitish's residence, Police beat five people in custody | Patrika News

CM नीतीश के आवास से TV चोरी, पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर जमकर की पिटाई

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2018 03:25:03 pm

Submitted by:

Anil Kumar

कुछ लोगों ने टीवी चोरी की शिकायत करने के लिए पुलिस थाने पहुंचे तो वहां पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए उन्हीं लोगों को जमकर पीटा।

CM नीतीश के आवास से TV चोरी, पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर जमकर की पिटाई

CM नीतीश के आवास से TV चोरी, पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर जमकर की पिटाई

पटना। बिहार में पुलिस की बर्बरता का एक ओर मामला सामने आया है जिसने फिर से सीएम नीतीश के सुशासन पर सवाल खड़े किए हैं। दरअसल कुछ लोगों ने टीवी चोरी की शिकायत करने के लिए पुलिस थाने पहुंचे तो वहां पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए उन्हीं लोगों को जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि यह मामला सीधे-सीधे सीएम नीतीश कुमार से जुड़ा हुआ है, इसलिए अधिकारी इस संबंध में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

नीतीश कुमार का आरक्षण पर बड़ा बयान, जरूरत पड़ी तो देंगे कुर्बानी

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब भी नालंदा के राजगीर जाते हैं तो वहां पर वन विभाग स्थित गेस्ट हाउस में रहते हैं। लेकिन बीते दो दिन पहले इस गेस्ट हाउस से टीवी चोरी हो गई। चूंकि यह मामला सीधे-सीधे सीएम नीतीश से जुड़ा हुआ था तो आनन-फानन में वन विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी राजगीर थाना को दी गई। जिसके बाद में थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार ने गेस्ट हाउस की छापेमारी की और वहां पर काम करने वाले पांच कर्मचारियों को पूछताछ के लिए उठाकर थाने ले गई और वहां पर उनकी जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि जिन पांच लोगों को पुलिस उठाकर ले गई थी उसमें से एक मुख्यमंत्री का रसोईया भी शामिल है।

बिहार: पुलिस चौकीदार की गोली मारकर हत्या, आधी रात को घर से उठा कर ले गए थे नक्सली

थाना प्रभारी तत्काल प्रभाव से निलंबित

आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी जैसे ही बड़े अधिकारियों को मिली तो कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पांचों कर्मचारियों की इतनी बुरी तरह से पिटाई कर दी जिससे उनकी तबीयत बेहद खराब हो गई। इसके बाद उनलोगों को रविवार को राजगीर के अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बता दें कि पुलिस की ओर से वन कर्चारियों की पिटाई करने के संबंध में जिला वन अधिकारी ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। हालांकि इस मामले को लेकर सरकार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो