scriptबिहार: इंस्पेक्टर पर महिला से संबंध रखने का आरोप, पति को दी गोली मारने की धमकी | Bihar: Husband alleges inspector for having relation with his wife | Patrika News
क्राइम

बिहार: इंस्पेक्टर पर महिला से संबंध रखने का आरोप, पति को दी गोली मारने की धमकी

बिहार के दरभंगा में खाकी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। यहां ट्रैफिक इंफोर्समेंट एवं सीआइटी प्रभारी इंस्पेक्टर शिवमुनि प्रसाद पर गंभीर आरोप लगे हैं।

Nov 18, 2018 / 01:33 pm

Mohit sharma

news

बिहार: इंस्पेक्टर पर महिला से संबंध रखने का आरोप, पति को दी गोली मारने की धमकी

नई दिल्ली। बिहार के दरभंगा में खाकी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। यहां ट्रैफिक इंफोर्समेंट एवं सीआइटी प्रभारी इंस्पेक्टर शिवमुनि प्रसाद पर गंभीर आरोप लगे हैं। यहां एक युवक का आरोप है कि इंस्पेक्टर जबरन उसकी पत्नी को घर से उठा ले जाते हैं और देर रात वापस छोड़ जाते हैं। यह मामला महिला को रोजाना अपने साथ ले जाने व घर छोड़ने का है। महिला के पति को इस बात पर आपत्ति है, लेकिन इंस्‍पेक्‍टर पुलिस की तड़ी दिखाते हुए मानने को तैयार नहीं है। कोई सुनवाई न होने पर पीड़ित ने एसएसपी व डीआइजी के यहां शिकायत की हैं। वहीं, युवक की शिकायत पर डीआइजी विनोद कुमार ने दरभंगा एसएसपी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। डीआईजी के यहां की गई शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि इंस्पेक्टर रोजाना देर शाम अपनी सरकारी गाड़ी उसके घर आते हैं और उसकी पत्नी को बैठाकर सदर थाने क्षेत्र के एक गांव में ले जाते हैं। इसके बाद सुबह में उसे घर छोड़ जाते हैं।

भाजपा में शामिल हो सकती हैं सीनियर आईएएस अपराजिता सारंगी, नौकरी से लिया वीआरएस

इसको लेकर जब पीड़ित ने विरोध दर्ज कराया तो उसकी पत्नी हाथापाई और मारपीट पर उतर आई। यही नहीं इंस्पेक्टर ने भी विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। इससे घबराए पीड़ित ने पुलिस के उच्च अधिकारियों के यहां मदद की गुहार लगाई। पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा कि इंस्पेक्टर के इस कृत्य से समाज में उसकी और उसके परिवार की छवि खराब हो रही है। यहां तक कि उसको अपनी पुत्री की शादी करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कश्मीर: श्रीनगर से खूंखार महिला आतंकी गिरफ्तार, लश्कर और हिज्बुल में रही सक्रिय

वहीं, इंस्पेक्टर शिवमुनि प्रसाद ने इन सब आरोपों को झूठा व बेबुनियाद बताया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि शिकायतर्ता शराब कारोबार के मामले में जेल जा चुका है। वह अपनी पत्नी को भी शराब के कारोबार में शामिल करना चाहता है। मामले की जांच कर रही दरभंगा की एसएसपी गरिमा मलिक का कहना है कि जांच के बाद ही पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा कि माजरा क्या है।

Home / Crime / बिहार: इंस्पेक्टर पर महिला से संबंध रखने का आरोप, पति को दी गोली मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो