scriptबिहार: दरभंगा में गोलियां बरसाकर व्यवसायी की हत्या, मचा हड़कंप | Bihar: businessman gun down in Darbhanga | Patrika News

बिहार: दरभंगा में गोलियां बरसाकर व्यवसायी की हत्या, मचा हड़कंप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2018 02:55:17 pm

Submitted by:

Mohit sharma

। बिहार के दरभंगा में शनिवार को एक सड़क निर्माण कंपनी के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि गया जिले में एक बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की हत्या कर दी गई।

Bihar news

बिहार: दरभंगा में गोलियां बरसाकर व्यवसायी की हत्या, मचा हड़कंप

नई दिल्ली। बिहार के दरभंगा में शनिवार को एक सड़क निर्माण कंपनी के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि गया जिले में एक बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की हत्या कर दी गई। शनिवार को उनका शव सड़क के किनारे से बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार, दरभंगा के सदर थाना क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य करने वाली कंपनी शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक क़े पी़ शाही की शनिवार को अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मिली जमानत, घर में पाई गई थी शराब की 41 बोतलें

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शाही लहेरियासराय स्थित मिशट्रोला मुहल्ला स्थित अपने आवास से कार से अकेले निकले थे। जैसे ही उनकी कार सकरी चौक से आगे बढ़ी, एक वाहन पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घेषित कर दिया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने लश्कर आतंकी जुबैर भट को किया गिरफ्तार, नए साल पर थी हमले की साजिश

गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी पिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को उनका शव आमस थाना के सिमरी गांव के पास सड़क के किनारे से बरामद किया। आमस थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक बी़ क़े सिंह ने शनिवार को बताया कि पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के प्रभारी पिंटू कोलकता जाने के लिए शुक्रवार को अपने घर से निकले थे, परंतु इसके बाद उनका कोई संपर्क परिजनों से नहीं हुआ। शनिवार को उनका शव बरामद किया गया।

दिल्ली में हवा गुणवत्ता ‘बेहद खराब’, कड़ाके की ठंड ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दो दिन पूर्व पटना के व्यवसायी गुंजन खेमका की हाजीपुर में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो