scriptबिहार : बेकाबू बोलेरो ने स्कूल परिसर में बच्‍चों को रौंदा, 9 की मौत, 24 घायल, नीतीश ने की मुआवजे की घोषणा | bihar 9 students dead 24 injured in a vehicle accident in muzaffarpur | Patrika News

बिहार : बेकाबू बोलेरो ने स्कूल परिसर में बच्‍चों को रौंदा, 9 की मौत, 24 घायल, नीतीश ने की मुआवजे की घोषणा

Published: Feb 24, 2018 05:01:18 pm

Submitted by:

Mazkoor

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा कर दी है।

vehicle accident

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर शहर से दिल दहला देने वाली खबर मिली है। शहर के एक स्कूल में एक बेकाबू बोलेरो के घुसने से 9 छात्रों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में दो दर्जन से ज्‍यादा बच्‍चे घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि छुट्टी के बाद बच्चे स्कूल से निकल कर घर की तरफ जाने की तैयारी में थे, तभी वे बेकाबू बोलेरो की चपेट में आ गए। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया की चालक नशे की हालत में था।

छुट्टी के बाद घर जा रहे थे बच्‍चे
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना दोपहर करीब 1.45 बजे की है। छुट्टी के बाद स्कूल परिसर में बड़ी संख्या में छात्र जुटे थे और वह धीरे-धीरे अपने घरों की ओर लौट रहे थे। गेट पर कुछ छात्र अपने परिजनों का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक तेजी से आई एक बेकाबू बोलेरो की चपेट में ये बच्‍चे आ गए। इसकी वजह से घटनास्‍थल पर ही 9 बच्‍चों की मौत हो गई और करीब 24 बच्‍चे घायल हो गए। इनमें से 4 बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सभी बच्‍चों का तत्‍काल अस्‍पताल पहुंचा दिया गया है, जहां इनका इलाज चल रहा है।

नीतीश कुमार ने 4 लाख मुआवजे की घोषणा की
घटना की सूचना पाकर मृतकों और घायलों के परिवार के लोग स्कूल में इकट्ठा हो गए और फिर वहां से अपने बच्‍चों के साथ अस्‍पताल चले गए। खबर मिलते ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा कर दी है।

मौके पर डीएम और एसपी पहुंचे
चश्मदीदों के मुताबिक बोलेरो चालक नशे की हालत में था। इलाके के एसपी और डीएम मौके पर पहुंच गए हैं। साथ ही जन प्रतिनिधि भी मौके पर हैं। अस्पताल में डॉक्टर बच्चों के इलाज में जुटे हैं, जबकि दूसरी ओर परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. अस्पताल में बच्चों के परिजनों की भीड़ भी जुटने लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो