script

बिहार में पुलिस से बेखौफ बदमाश, एक दिन में तीन नेताओं की गोली मारकर हत्या

Published: Sep 02, 2019 05:53:08 pm

प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतरी! बदमाश बेलगाम
एक ही दिन में तीन जगहों पर नेताओं को गोली मारी
जेडीयू, एलजेपी नेता और पूर्व पार्षद की हत्या से सनसनी

 

bihar_crime.jpg
पटना। बिहार में एक बार फिर से बदमाश बेखौफ हो गए हैं और कानून व्यवस्था पटरी से उतरी नजर आ रही है। आलम यह है कि प्रदेश में एक ही दिन तीन अलग-अलग स्थानों पर बदमाशों ने तीन नेेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। इनमें दो नेता एनडीए के हैं। सबसे ताजा घटना समस्तीपुर की है।
बदमाशों ने इस वारदात को समस्तीपुर के उजियारपुर थानाक्षेत्र के महथी गांव में अंजाम दिया। रविवार देर रात बाइक से आए बदमाशों ने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर सर्विस प्वाइंट (सीएसपी) का संचालन करने वाले संत कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।
वायुसेना अधिकारी ने दिया तीन तलाक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेडीयू के प्रखंड महासचिव संत कुमार रविवार रात करीब 10.30 बजे महथी चौक पर बने अपने सीएसपी को बंद करने के बाद घर लौट रहे थे। इस दौरान लालू चौक के नजदीक बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया। मौके पर ही संत कुमार की मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलते ही गुस्साए लोगों ने संत कुमार का शव एनएच-28 पर रखकर जाम लगा दिया। गुस्साए लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मांग रखी कि जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी की जाए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
दूसरी घटना

jdu_leader_shot_dead_1.jpg
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना नगर निगम के पूर्व पार्षद नागेश्वर राय पत्रकार नगर थानाक्षेत्र के चित्रगुप्त नगर में रहते थे। रविवार सुबह नागेश्वर सैलून से दाढ़ी बनवाकर घर लौट रहे थे। तभी उनके घर के बाहर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है।
सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक बाइक पर दो युवक आते हैं। बाइक चलाने वाला हेलमेट लगाए हुए है जबकि पीछे बिना हेलमेट के दूसरा युवक बैठा है। दोनों युवकों की पीछे से फुटेज नजर आई है। इसमें दोनों फायर करने के बाद घटनास्थल से भागते नजर आ रहे हैं।
बिहार में शराब के बाद अब पान मसाले पर पाबंदी, एक साल के लिए बैन

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर पटना नगर निगम में वार्ड संख्या 72 के पूर्व पार्षद नागेश्वर राय अपने घर लौटते हैं। जैसे ही वह घर के बाहर पहुंचते हैं, वहां दो पहले से ही एक बाइक पर दो युवक घात लगाकर बैठे थे। नागेश्वर राय के सामने आते ही बदमाश उन्हें गोली मारकर वहां से भाग जाते हैं। आननफानन में लोग नागेश्वर राय को पास के अस्पताल ले जाते हैं, जहां डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर देते हैं।
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने कांटी फैक्ट्री बाईपास पर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया और रास्ता जाम कर दिया। इससे वहां पर लंबा जाम लग गया।

तीसरी घटना
crime_murder.jpg
सीवान जिले के हुसैनगंज में रविवार दोपहर को लोजपा नेता की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक असांव थानाक्षेत्र स्थित देहुरा गांव निवासी 63 वर्षीय कल्याण पांडेय रविवार को मोटरसाइकिल से हुसैनगंज की ओर जा रहे थे। वह शादी के सिलसिले में रुपये लेकर निकले थे।
इस दौरान टीकारी गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने रविवार सुबह करीब नौ बजे उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से कल्याण पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई।

बिहार में जेएमबी सरगना एजाज अहमद के बताए ठिकानों से विस्फोटक बनाने का सामान बरामद
पुलिस को आशंका है कि यह मामला लूटपाट का हो सकता है। संभव है कि कल्याण ने बदमाशों से लूटपाट का विरोध किया हो, और उन्हें गोली मार दी गई हो। घटनास्थल से एक हेलमेट बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
बिहार: मुजफ्फरपुर में आरजेडी के दो नेताओं को गोली मारी, हालत नाजुक

ट्रेंडिंग वीडियो