अवैध तरीके से घुस रहे 8 विदेशी नागरिक किए गए गिरफ्तार

By: Siddharth Priyadarshi

Updated On: Apr, 24 2019 02:08 PM IST

    • अवैध तरीके से भारत में घुस रहे बांग्लादेशी गिरफ्तार
    • गुवाहाटी रेलवे स्टेशन से पुलिस ने पकड़ा
    • चेन्नई जाने के लिए घुसे थे बांग्लादेशी

गुवाहाटी। अवैध तरीके से से भारत में घुसने वाले 8 बांग्लादेशी नागरिकों को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए सभी आठ बांग्लादेशी नागरिक 20 अप्रैल को पश्चिम त्रिपुरा के रास्ते भारत में दाखिल हुए, जहां से ये चेन्नई जाने की ओर निकले। हालाकि गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

रेलवे के डीआईजी अबू सूफियान ने बताया कि ये बांग्लादेशी नागरिक चटगांव से जयजयकार करते हैं और 20 अप्रैल को पश्चिम त्रिपुरा के रास्ते भारत में दाखिल हुए थे। वे नौकरियों के लिए चेन्नई की ओर जाने वाले थे, लेकिन 22 अप्रैल को ही इन्हें पकड़ लिया गया। "

आपको बता दें कि ये पहला ममला नहीं है जब बांग्लादेशी भारत में अवैध तरीके से घुसने की कोशिश कर रहे हों, इससे पहले भी पीछले साल अक्टूबर में 31 संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिकों को गुवाहाटी रेलवे स्टेशन से ही पकड़ा गया। जिसमें आठ महिलाएं और 13 बच्चे भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें : अक्षय ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, सोशल मीडिया आए ऐसे रिएक्शन

Published On:
Apr, 24 2019 02:02 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।