scriptअगस्ता वेस्टलैंड मामला: दिल्ली HC ने बिचौलिए मिशेल और CBI को भेजा नोटिस, जेल प्रशासन की याचिका पर मांगा जवाब | Agusta Westland case Delhi HC issues notice to CBI alleged middleman Christian Michel | Patrika News

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: दिल्ली HC ने बिचौलिए मिशेल और CBI को भेजा नोटिस, जेल प्रशासन की याचिका पर मांगा जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2019 02:24:43 pm

Submitted by:

Shweta Singh

नोटिस मिशेल की ओर से फोन कॉल के गलत इस्तेमाल से संबंधित
निचली अदालत ने 15 मिनट फोन कॉल की दी थी इजाजत
कोर्ट ने 22 अप्रैल को हाजिर होने का दिया है निर्देश

Delhi HC

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने सीबीआई ( CBI ) और डील के कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को एक नोटिस जारी किया है। यह नोटिस मिशेल की ओर से फोन कॉल के गलत इस्तेमाल से जुड़ा हुआ है।

मिशेल की फोन कॉल पर नोटिस

दरअसल, कुछ समय पहले की तिहाड़ जेल ने दिल्ली हाईकोर्ट में जानकारी दी थी कि मिशेल फोन कॉल का दुरुपयोग कर रहे हैं। निचली अदालत की ओर से मिशेल को 15 मिनट फोन कॉल करने की इजाजत के फैसले को चुनौती देते हुए जेल प्रशासन ने दलील दी कि यह जेल मेनुअल के खिलाफ है। अब कोर्ट ने सीबीआई से नोटिस पर जवाब मांगा है। इसके साथ ही कोर्ट ने उन्हें आने वाले 22 अप्रैल को कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिए हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1107524589373087744?ref_src=twsrc%5Etfw
राकेश अस्थाना की धमकी

आपको बता दें कि अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामले में कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को तिहाड़ जेल में भेजा गया है। इसके बाद ही मिशेल ने दिल्ली की एक कोर्ट में दावा किया कि सीबीआई के पूर्व विशेष निदेशक राकेश अस्थाना ने उनकी जिंदगी नर्क बनाने की धमकी दी थी। मिशेल में बताया कि दुबई में उनकी मुलाकात हुई थी, उस दौरान उसने कहा था अगर एजेंसी की जांच के अनुसार नहीं चले तो जिंदगी को नर्क बना देंगे। कोर्ट में उसने कहा कि अस्थाना की धमकी सच हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो