scriptएक युवक के लगातार पीछा करने से डरी 15 साल की छात्रा ने कर ली खुदकुशी, पुलिस कर रही है जांच | after stalking and threatning delhi school girl commit suicide | Patrika News

एक युवक के लगातार पीछा करने से डरी 15 साल की छात्रा ने कर ली खुदकुशी, पुलिस कर रही है जांच

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2018 08:06:43 pm

Submitted by:

Mazkoor

एक 15 साल की नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। हालांकि किशोरी के शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

crime in delhi

एक युवक के लगातार पीछा करने से डरी 15 साल की छात्रा ने कर ली खुदकुशी, पुलिस कर रही है जांच

नई दिल्‍ली : देश की राजधानी में दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। मनचलों के पीछा करने और धमकी देने से परेशान होकर दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके की एक 15 साल की नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। हालांकि किशोरी के शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन उसके माता-पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने मनचलों की ओर से लगातार पीछा करने, फोन करने और धमकी देने की वजह से आजिज होकर यह कदम उठाया है। किशोरी कन्या सर्वोदय विद्यालय में 10वीं की छात्रा थी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
किशोरी के माता-पिता ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस में की है। शिकायत के अनुसार, उनकी बेटी ने एक की नापाक हरकतों से तंग आकर अपनी जान ले ली। पुलिस ने कहा कि अभी कुछ कहना जल्‍दबाजी होगी, फिलहाल वह मामले की छानबीन कर रही है। इस बारे में वह पक्‍के तौर पर इसके बाद ही कुछ कह सकेगी। पुलिस के मन में यह संदेह इसलिए भी है कि उस छात्रा के शव के पास से उसे किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

परिजनों ने बताया मामला
किशोरी के माता-पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी अपने भाई के साथ ट्यूशन पढ़ने जाती थी तो रास्‍ते में एक युवक रोज उसे तंग करता था। वह उसे अपने साथ चलने की धमकी देता था और नहीं चलने की सूरत में उसके भाई को जान से मारने की धमकी देता था। आरोपी युवक ने किशोरी का मोबाइल नंबर भी कहीं से जुटा लिया था और रात में फोन कर परेशान करता था। इस बारे में उसने अपने परिजनों को भी बताया था। लेकिन इसके बावजूद युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो तंग आकर उक्‍त किशोरी ने 19 सितंबर को अपने कमरे में पंखे के सहारे लटकर कर खुदकुशी कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो