scriptमुंबई: हिट एंड रन केस में फंसे एक्टर दलीप ताहिल, शराब के नशे में आॅटो को मारी टक्कर | Actor arrested for rammed his car into auto in for drunk condition | Patrika News

मुंबई: हिट एंड रन केस में फंसे एक्टर दलीप ताहिल, शराब के नशे में आॅटो को मारी टक्कर

Published: Sep 25, 2018 12:35:39 pm

Submitted by:

Mohit sharma

सोमवार रात को एक्टर दलीप ताहिल शराब के नशे में कार ड्राइव कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने एक आॅटो को टक्कर मार दी है।

news

मुंबई: हिट एंड रन में फंसे एक्टर दलीप ताहिल, शराब के नशे में आॅटो को मारी टक्कर

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया के जाने माने एक्टर दलीप ताहिल हिट एंड रन केस में फंस गए हैं। दलीप ताहिल पर शराब के नशे में आॅटो को टक्कर मारने का आरोप है। इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आरोप है कि घटना के बाद ताहिल घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस को मिली जानकारी के बाद घायल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पुलिस ने एक्टर को हिरासत में ले लिया है।

जेटली का राहुल पर हमला, ‘लाफ्टर चैलेंज’ नहीं सार्वजनिक जीवन कि आप किसी को गले लगाओ या आंख मारो

जानकारी के अनुसार सोमवार रात को एक्टर दलीप ताहिल शराब के नशे में कार ड्राइव कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने एक आॅटो को टक्कर मार दी है। घटना में ऑटो सवार 21 साल की जेनिता गांधी नाम की युवती और उनके दोस्त गौरव चुघ घायल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक जेनिता गांधी के गर्दन और पीठ पर गहरी चोट आई है। घटना में घायल लोगों को देख एक्टर वहां से फरार हो गए, लेकिन गणेश विसर्जन के कारण भारी भीड़ की वजह से वह कार दौड़ा नहीं पाए। इसके चलते आॅटो गौरव चुघ एक्टर का पीछा करते हुए उनको दबोच लिया। गौरव ने एक्टर को अपनी कार से बाहर आने के लिए बोला तो बजाए माफी मांगने के दलीप ताहिल ने ऑटो सवार दोनों लोगों के साथ अभद्रता शुरू कर दी और धक्का मुक्की की। जिसके बाद गौरव ने पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस एक्टर को हिरासत में ले लिया।

दिल्ली पुलिस के एसीपी पर लगा विधवा के साथ दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

मामले को देख रहे खार पुलिस स्टेशन के एसएचओ के संजय ने जानकारी देते हुए बताया कि एक्टर दलीप को हिरासत में लिया गया था। लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। पुलिस के अनुसार दलीप ने खून की जांच कराने से इनकार कर दिया है। प्रथम दृष्टया यह मामला शराब के नशे में गाड़ी चलाने का लग रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो