scriptहादसा: ट्रक-ऑटो की भिड़ंत में छत्तीसगढ़ के तीन युवकों की ओडिशा में मौत | Patrika News
क्राइम

हादसा: ट्रक-ऑटो की भिड़ंत में छत्तीसगढ़ के तीन युवकों की ओडिशा में मौत

CG Road Accident: ट्रक की टक्कर से आटो सड़क किनारे फेंका गया और आटो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में नगरी, बोराई निवासी चंदा गायकवाड़, पवन टंडन, पूनम वैष्णव की मौके पर ही मौत हो गई।

धमतरीApr 23, 2024 / 11:23 am

चंदू निर्मलकर

cg road accidnet, raipur road accident, crime news
उड़ीसा के नवरंगपुर जिले में सोमवार को गंभीर सड़क हादसा हो गया। मुय मार्ग में ट्रक और आटो की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में धमतरी जिले के नगरी, बोराई क्षेत्र के तीन लोगों की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार नगरी-बोराई निवासी कुछ लोग आटो में सवार होकर उड़ीसा-रायघर क्षेत्र के धदरापारा गांव जा रहे थे। सभी दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने निकले थे। आटो में 8 लोग सवार थे। इसी दौरान सामने से आ रही ट्रक के साथ आटो की जोरदार भिड़ंत हो गई। कुंडे मुय मार्ग में यह हादसा हुआ। ट्रक की टक्कर से आटो सड़क किनारे फेंका गया और आटो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में नगरी, बोराई निवासी चंदा गायकवाड़, पवन टंडन, पूनम वैष्णव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए। आटो ड्राइवर को भी चोट आई है। हादसे की सूचना मिलते ही रायघर थाना प्रभारी रघुनाथ मांझी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इधर, हादसे के बाद ट्रक को खड़ी कर ड्राइवर फरार हो गया।

ग्रामीणों ने की मदद

ट्रक आटो में टक्कर की आवाज सुनते ही सड़क किनारे के लोग दौडे़-दौडे़ घायलों को अस्पताल भिजवाने में जुट गए। राहगीरों ने भी गंभीर हादसा को लेकर लोगों की मदद की। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया। दो की हालत ज्यादा गंभीर थी, जिन्हें उमरकोट अस्पताल रेफर किया गया। कुछ अन्य का उपचार रायघर अस्पताल में जारी है।

Home / Crime / हादसा: ट्रक-ऑटो की भिड़ंत में छत्तीसगढ़ के तीन युवकों की ओडिशा में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो