scriptमहानदी में हादसा: 40 लोगों से भरी नाव नदी में पलटी, एक की मौत, 6 लापता | Raigarh News: A boat carrying 40 people capsized in the river, 7 dead, others missing | Patrika News
क्राइम

महानदी में हादसा: 40 लोगों से भरी नाव नदी में पलटी, एक की मौत, 6 लापता

CG Accident News: खबर है कि 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लापता है। सूचना पर पुलिस और बचाव दल लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है।

रायगढ़Apr 20, 2024 / 11:56 am

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh news, Mahanadi accident, cg accident news, raigarh news, raigarh accident news, raigarh police,
CG Accident News: महानदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से लगे ओडिशा के रेंगाली थाना अंतर्गत आने वाले शर्धा महानदी घाट में यह हादसा हुआ है। खबर है कि एक की मौत हो गई है। वहीं 6 लापता है। सूचना पर पुलिस और बचाव दल लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है।

नाव में सवार थे 30 से 40 लोग

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार एक नाव 30 से 40 लोग सवार होकर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान शर्धा महानदी घाट में नाव पलट गई। इस हादसे में कई लोगों के डूबने से मौत और गायब होने की खबर है। जिसमें कुछ लोग छत्तीसगढ़ के निवासी भी शामिल हैं।
रायगढ़ एसपी दिव्यांग पटेल ने घटना की जानकारी दी। बताया कि झारसुगुड़ा एसपी से चर्चा हुई है। घटनास्थल पहुंचने पर पूरी जानकारी देंगे। बताया जा रहा है कि सभी लोग नाव पर सवार होकर पथरसेनी मंदिर दर्शन करने गए हुए थे। फिलहाल बवाच कार्य जारी है।

Home / Crime / महानदी में हादसा: 40 लोगों से भरी नाव नदी में पलटी, एक की मौत, 6 लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो