scriptगाजीपुर में युवक को गोली मारी गई, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर | Patrika News
क्राइम

गाजीपुर में युवक को गोली मारी गई, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर

गाजीपुर में संदिग्ध हमलावर ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक को गोली लगते ही अफरा तफरी मच गई। परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी रेफर कर दिया।

गाजीपुरApr 21, 2024 / 11:45 pm

anoop shukla

जिले के सदर कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति को अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गया।गंभीर हालत में उसे वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है।
गोली किसने मारी इस बारे में किसी के पास जानकारी नहीं है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की युवक के सीने और पैर में गोली लगी है। घायल की पहचान संजय पासी निवासी महराजगंज के रूप में हुई है। हमले के इस वारदात से अफरा-तफरी मच गई।
परिवार के लोगों ने जानकारी दिया कि गोली लगने के बाद संजय को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने कहा कि 4 गोली लगी है। कंडीशन क्रिटिकल है। ऐसे में तुरंत एंबुलेंस से वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में भेज दिया गया।
जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर अब्दुल मजीद ने बताया कि एक घायल को परिजन और दोस्त लेकर आये थे, उसकी हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण फौरन प्राथमिक इलाज दिया गया और बेहतर इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया है। डॉक्टर ने बताया कि 4 जगह घाव के निशान घायल व्यक्ति के सीने पर दो, एक पीठ पर, एक बायें थाई पर गोली के निशान थे।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही भारी पुलिस फोर्स के साथ में मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है, न ही घटना की वजह और घटनाक्रम के विषय में जानकारी मिल पाई। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।
परिवार के लोगों ने कहा कि संजय की किसी से दुश्मनी नहीं थे। गोली मारने के पीछे वजह क्या है इस पर कुछ नहीं कह सकते। हालांकि पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है और माना जा रहा है कि जल्द हमलावर की गिरफ्तारी हो सकेगी।

Home / Crime / गाजीपुर में युवक को गोली मारी गई, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो