script

दर्दनाक हादसा: प्रकाशोत्सव मनाकर लौट रहे 9 श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, तीन की हालत गंभीर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2019 07:20:44 pm

Submitted by:

Anil Kumar

स्थानीय गुरुद्वारा सिंह सभा से प्रकाशोत्सव मनाकर अपने घरों को लौट रहे 9 श्रद्धालुओं को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया।

दर्दनाक हादसा: प्रकाशोत्सव मनाकर लौट रहे 9 श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, तीन की हालत गंभीर

दर्दनाक हादसा: प्रकाशोत्सव मनाकर लौट रहे 9 श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, तीन की हालत गंभीर

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल स्थानीय गुरुद्वारा सिंह सभा से प्रकाशोत्सव मनाकर अपने घरों को लौट रहे 9 श्रद्धालुओं को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसा इतना भयानक था कि तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। बता दें कि पुलिस ने घायलों की पहचान रवि कुमार, हरप्रीत सिंह, हरविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, सोमनाथ, तरणप्रीत, दलजीत सिंह, दिलावर सिंह एवं सुखविंद्र सिंह के रूप में की है। ये सभी संतोषगढ़ के रहने वाले हैं।

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई बाइक, सड़क पर यूं पड़ी थी लाश, फिर लोगों ने बताई हादसे की कहानी

सीसीटीवी में कैद में दर्दनाक हादसा

आपको बता दें कि यह घटना देर रात की बताई जा रही है। क्योंकि घटना स्थल पर लगे एक सीसीटीवी में इस हादसे की फुटेज कैद हुआ है। हालांकि जब इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो फौरन ही मौके पर पहुंची। तबतक आरोपी फरार हो चुका था। फिलहाल पुलिस ने फरार कार सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

मॉर्निंग वॉक पर जा रहे दो लोगों को वाहन ने कुचला, हादसा देख हर किसी के उड़े होश

ऐसे हुआ हादसा

आपको बता दें कि स्थानीय गुरुद्वारा सिंह सभा की ओर से निकाले गए नगर कीर्तन के उपरांत संगत गुरुद्वारा साहिब में लंगर प्रसाद के बाद रात 10 बजे के करीब अपने घरों को लौट रहे थे। जब ये सभी लोग संतोषगढ़ परशुराम चौक के पास पहुंचे को सहजोवल पंजाब की ओर से तेज गति से आ रही एक कार ने उनलोगों को रौंद दिया। पहले पैदल जा रहे सात लोगों को रौंदा फिर बाईक में जा रहे दो लोगों को टक्कर मार दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए। इसमें से तीन लोगों को गंभीर चोटें लगी। चीख-पुकार सुनते ही आस-पड़ोस के लोग जमा हो गए और फिर सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो