script

हरियाणा: घर से उठाकर किशोरी से खाली प्‍लाट में किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Published: Oct 19, 2018 12:49:50 pm

पुलिस ने पीड़िता का सामान्य अस्पताल में मैडिकल परीक्षण कराया है। पीडि़ता का 164 में बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

rape

jija ne kiya duskram

नई दिल्‍ली। हरियाणा में जींद शहर थाना के अंतर्गत आने वाले इलाके से एक किशोरी का रात मेें घर से अपहरण कर उसके साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। अभी तक आरोपी ने पुलिस को सच नहीं बताया है और बार-बार अपना बयान बदल रहा है।
सबरीमला: पुलिस सुरक्षा में जा रही दो महिलाओं में से एक के घर तोड़फोड़, भक्‍तों का हंगामा जारी

रोपी मौके से हो गया फरार
इस मामले में पुलिस कथित आरोपी से पूछताछ कर रही है। शहर थाना के अंतर्गत आने वाले इलाके की एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि गत 16 अक्टूबर की मध्यरात्रि उसकी 16 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गई। तलाशने पर उसकी बेटी कुलदीप के साथ प्लाट में पाई गई। परिजनों को आता देखकर कुलदीप वहां से फरार हो गया। उसके घरवाले इस बात को लेकर मारपीट करने पर उतारू हैं। उन्‍हें अपने घर के सदस्‍य की गलती का अहसास नहीं है।
J-K: सेना के जवानों ने बारामुला के जंगलों में चार आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जान से मारने की धमकी
दूसरी तरफ पीड़िता ने परिजनों को बताया कि रात को कुलदीप घर में घुस आया। उसके बाद वो मुंह दबाकर घर से बाहर लेकर चला गया। वहां पर जाने के बाद उसने मुझे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। वहां से मेरा अपहरण कर खाली प्लाट में ले गया। वहां उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मेरी पिटाई भी की। इस मामले की जांच में जुटी महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का सामान्य अस्पताल में मैडिकल परीक्षण करवाया है। मेडिकल के बाद पीडि़ता का 164 में बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो