scriptIND vs AUS: बेहद खूबसूरत है इन क्रिकेटर्स की बीवियां, ये तस्वीरें देख आप भी कहेंगे ‘हां’ | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AUS: बेहद खूबसूरत है इन क्रिकेटर्स की बीवियां, ये तस्वीरें देख आप भी कहेंगे ‘हां’

6 Photos
5 months ago
1/6

Virat Kohli: इस लिस्ट में विराट कोहली का सबसे पहला नाम आता है। जिन्होंने खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी रचाई है। दोनों की जोड़ी कमाल की है। जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

2/6

Rohit Sharma: लिस्ट में दूसरा नाम इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का आता है। रोहित की वाइफ का नाम रितिका सजदेह है। जो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं।

3/6

Yuzvendra Chahal: इंडियन क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा के बारे में क्या ही कहना, दोनों की जोड़ी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। धनश्री एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं।

4/6

KL Rahul: इस लिस्ट में चौथा नाम क्रिकेटर केएल राहुल का आता है। जिन्होंने सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से विवाह रचाया है। दोनों की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ियों में से एक है।

5/6

Ravindra Jadeja: इस लिस्ट में क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी का नाम भी शामिल है। उनका नाम रिवाबा जडेजा है। रिवाबा अपनी सादगी के फेमस हैं। उनका पहनावा भी काफी फेमस है। वो अक्सर साड़ी में ही नजर आती हैं।

6/6

Suryakumar Yadav: इस लिस्ट में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार की पत्नी का नाम भी शामिल है। 2021 में अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू करने वाले सूर्या को उनकी वाइफ देविशा शेट्टी से बहुत सपोर्ट मिला है। दोनों की जोड़ी काफी फेमस है।

loksabha entry point
newsletter

Adarsh Shivam

आदर्श शिवम् मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। दो साल से ज्यादा डिजिटल कंटेंट बिजनेस पर काम। हाईपरलोकल कंटेंट, सिनेमा से अधिक लगाव। पत्रिका समूह में एंटरटेनमेंट बीट पर कार्यरत।
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.