scriptकोहली और अनुष्का शर्मा को BCCI ने दिया झटका पहली बार कहा “NO” | Virat Kohli asked BCCI rules to be change,no wives on tours | Patrika News

कोहली और अनुष्का शर्मा को BCCI ने दिया झटका पहली बार कहा “NO”

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2018 03:36:40 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर एक रिपोर्ट आई थी।जिसमें बताया गया था की अनुष्का शर्मा की दखलंदाजी के कारण भारतीय टीम में सबकुछ ठीक नहीं ।

Virat Kohli asked BCCI rules to be change,no wives on tours

कोहली और अनुष्का शर्मा को BCCI ने दिया झटका पहली बार कहा “NO”

नई दिल्ली । कुछ दिनों से अनुष्का और विराट को लेकर लगातार क्रिकेट ग्राउंड से हट कर खबरें आ रही हैं।आपको बता दें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर एक रिपोर्ट आई थी।जिसमें बताया गया था की अनुष्का शर्मा की दखलंदाजी के कारण भारतीय टीम में सबकुछ ठीक नहीं । यहां तक की सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन को टीम में ना लेने के फैसले के पीछे भी अनुष्का का नाम आ रहा है।इस सब के बीच न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक़ विराट कोहली ने बीसीसीआई से विदेशी दौरों पर क्रिकेटरों को अपनी पत्नियों के साथ रहने की इजाजत देने की मांग भी की है।

अनुष्का और आयशा में हुई थी अनबन
बॉलीवुड की मशहूर अदाकार अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को वैसे तो फैंस से बहुत प्यार मिलता है।लेकिन कुछ दिनों से जैसी खबरें सामने आ रही हैं उसके बाद हो सकता है इस जोड़ी को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़े। आपको बता दें इंग्लैंड में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया ने एशिया कप में कमाल का प्रदर्शन किया। साथ ही यह खिताब लगातार दूसरी बार अपने नाम किया। एशिया कप में भारतीय टीम की बागडोर विराट की जगह रोहित शर्मा को दी गई थी और पहले यह खबर भी आई थी की दोनों कप्तानों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा।और इसी कारण हाल ही में रोहित शर्मा ने विराट कोहली को इंस्टाग्राम और ट्विटर से अनफॉलो कर दिया था।अनुष्का भारतीय टीम के साथ विदेशी दौरों पर भी विराट और टीम इंडिया की हौसला अफजाई करने कई बार वहां मौजूद रहती हैं। इंग्लैंड में भी अनुष्का टीम के साथ मौजूद थी, तभी इंग्लैंड दौरे पर ही शिखर धवन की पत्नी आयशा भी मौजूद थी । खबरों की माने तो अनुष्का और आयशा अच्छी दोस्त थी लेकिन इंग्लैंड सीरीज में ही दोनों के बीच कुछ खटपट हो गई और उसके बाद ही दोनों की बातचीत भी बंद है ।


कोहली को कहा “नो”
इल साल के आखिर में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। करीब ढाई से तीन महीने तक चलने वाले इस दौरे को मद्देनजर रखते हुए कोहली ने सीओए से यह अनुरोध किया था की विदेशी दौरों पर क्रिकेटरों को अपनी पत्नियों के साथ रहने की इजाजत दे दी जाए।कोहली की पसंद का वैसे तो हमेशा खास ख्याल रखा जाता है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो इन बार सीओए ने कप्तान कोहली की मांग को ठुकरा दिया है।बोर्ड के वर्तमान नियम के मुताबिक क्रिकेटर और सपोर्ट स्‍टाफ अपनी पत्नी को विदेशी दौरे पर दो सप्‍ताह तक साथ रख सकते हैं। कोहली ने लम्बे ऑस्ट्रेलिया दौरे के कारण नियमों में बदलाव को लेकर बात उठाई थी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली है

ट्रेंडिंग वीडियो