scriptटीम इंडिया के टेस्ट क्रिकेटर हनुमा विहारी ने की शादी, प्रीति राय के साथ लिए सात फेरे | team india s batsman hanuma vihari get married with fiance preeti roy | Patrika News

टीम इंडिया के टेस्ट क्रिकेटर हनुमा विहारी ने की शादी, प्रीति राय के साथ लिए सात फेरे

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2019 05:56:25 pm

Submitted by:

Mazkoor

पिछले साल की थी सगाई
प्रीत राय डिजायनर हैं
पिछले साल किया था टेस्ट डेब्यू

hanuma vihari preeti roy

टीम इंडिया के टेस्ट क्रिकेटर हनुमा विहारी ने की शादी, प्रीति राय के साथ लिए सात फेरे

हैदराबाद : टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी रविवार 19 मई को डिजाइनर प्रीति राय के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। 25 साल का यह टेस्ट क्रिकेटर काफी लंबे समय से प्रीति राय के साथ रिलेशनशिप में था। इन दोनों ने पिछले साल 23 अक्टूबर को हैदराबाद में सगाई की थी। उस दरमियान हनुमा विहारी ने घुटने पर बैठकर प्रीति से शादी के लिए प्रपोज किया था।
हनुमा विहारी की शादी की तस्वीरें टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर वर-वधू को बधाई दी।

 

पिछले ही साल टीम इंडिया में हुए शामिल

हनुमा विहारी ने पिछले ही साल टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने 2018 में इंग्लैंड दौरे में टेस्ट डेब्यू करते हुए पहली ही पारी में अर्धशतक लगाया था। उन्होंने अब तक कुल 4 टेस्ट मैच खेले हैं और 23.86 की औसत से 167 रन बनाए हैं। इस दौरान कभी-कभार गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 5 विकेट भी लिए हैं।

आईपीएल-12 में दिल्ली कैपिटल्स के थे सदस्य

हनुमा बिहारी इस बार आईपीएल में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम के हिस्सा थे। हालांकि उन्हें खेलने का मौका कम ही मिला। इस साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का सफर काफी अच्छा रहा। उसने क्वालिफायर-2 तक का सफर किया और फाइनल की जंग में चेन्नई सुपर किंग्स से हारकर बाहर हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो