script

Cricket World Cup: पाक कप्तान सरफराज अहमद ने माना, हमारे लिए मुश्किल होता जा रहा है वर्ल्ड कप

locationनई दिल्लीPublished: Jun 17, 2019 07:04:51 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

भारत के खिलाफ लगातार सातवां Cricket World Cup मैच हारा पाकिस्तान
Sarfaraz Ahmed पाक को वर्ल्ड कप में बने रहने के लिए जीतने होंगे शेष सभी मैच

sarfraz_ahmed.jpg

मैनचेस्टर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में रविवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हरा दिया। वर्षा से बाधित इस मैच में टीम इंडिया ने पाक को डकवर्थ लुइस मैथर्ड के आधार पर 89 रनों से शिकस्त दी। यह वर्ल्ड कप मैचों में भारत की पाकिस्तान पर लगातार सातवीं जीत रही।

क्रिकेट वर्ल्ड कपः ‘राजा हरिशचंद्र’ से हो रही विराट कोहली की तुलना, ये है वजह…

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ हार झेलने के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ( sarfaraz ahmed ) ने टीम की नाकामी को खुले मन से स्वीकार किया। उन्होंने माना कि टूर्नामेंट के समीफाइनल में पहुंचना उनकी टीम के लिए मुश्किल होता जा रहा है।

सरफराज ने कहा, “निश्चित रूप से यह मुश्किल होता जा रहा है, लेकिन हमारे पास चार मैच हैं और हमें उम्मीद है कि हम सभी मैच जीतेंगे।”

सरफराज ने कहा, “हमने अच्छा टॉस जीता, लेकिन दुर्भाग्यवश सही इलाकों में गेंदबाजी नहीं कर पाए। रोहित को श्रेय जाता है, उन्होंने अच्छा खेला। हमारी योजना आगे गेंदबाजी करने के थी, लेकिन हम सही जगहों पर गेंद नहीं डाल पाए। हमने टॉस जीतने के बाद उसका फायदा नहीं उठाया और बहुत सारे रन दिए।”

Cricket World Cup: वर्ल्ड कप में IND vs PAK मैचों में ये रहे भारत की जीत के नायक

नौवें नंबर पर पाकिस्तानः
टीम इंडिया के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान पांच मैचों में तीन अंकों के साथ नौवें पायदान पर काबिज है। अंतिम-4 में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को अब चारों मैच जीतने होंगे और अन्य मैचों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो