scriptGT vs RCB: गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिया 201 रनों का लक्ष्य, साई सुदर्शन ने अर्धशतक जड़ा | Sai Sudharsan fifty Gujarat Titans gave 201 runs target to Royal Challengers Bengaluru in IPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

GT vs RCB: गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिया 201 रनों का लक्ष्य, साई सुदर्शन ने अर्धशतक जड़ा

गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 200 रन बनाए हैं। साई सुदर्शन ने 49 गेंद पर 84 रनों की पारी खेली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए यश दयाल, ग्लेम मैक्सवेल और स्वप्निल सिंह ने एक – एक विकेट झटके।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 05:23 pm

Siddharth Rai

Gujarat Titans vs Royal Challengers Bengaluru, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का 45वां मुक़ाबला गुजरात टाइटंस (GT) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में गुजरात टाइटंस ने बल्लेबाज साई सुदर्शन की शानदार अर्धशतकीय पारी की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 201 रनों का लक्ष्य दिया है।

गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 200 रन बनाए हैं। टीम के लिए साई सुदर्शन और ऑलराउंडर शाहरुख खान ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाए हैं। सुदर्शन ने 49 गेंद पर आठ चौके और चार छक्के की मदद से नाबाद 84 रन बनाए। वहीं शाहरुख ने मात्र 30 गेंद पर पांच छक्के और तीन चौके की मदद से 58 रनों की पारी खेली।

इन दोनों के अलावा डेविड मिलर ने 19 गेंद पर नाबाद 26 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और कप्तान शुभमन गिल कुछ खास नहीं कर पाये। साहा ने पांच और गिल ने 16 रनों का योगदान दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए यश दयाल, ग्लेम मैक्सवेल और स्वप्निल सिंह ने एक – एक विकेट झटके।

Home / Sports / Cricket News / GT vs RCB: गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिया 201 रनों का लक्ष्य, साई सुदर्शन ने अर्धशतक जड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो