script

इमरान के हैं भारत में कई नाजायज बच्चे, इस समय एक बच्चे की उम्र करीब 34 साल – रेहम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2018 11:02:49 am

Submitted by:

Siddharth Rai

पूर्व पत्नी और पत्रकार रह चुकी रेहम खान ने इमरान खान पर विवादित बयान दिया है। पहले भी इमरान रेहम के चलते सुर्ख़ियों में थे लेकिन अब रेहम खान ने दावा किया कि इमरान खान के पांच नाजायज बच्चे हैं, जिसमें से कुछ भारतीय हैं। एक बच्चे की उम्र इस समय 34 साल के करीब है।

imran

इमरान के हैं भारत में कई नाजायज बच्चे, इस समय एक बच्चे की उम्र करीब 34 साल – रेहम

नई दिल्ली। पाकिस्तान में हालही में हुए आम चुनाव में दिग्गज क्रिकेटर और पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। तहरीक-ए-इंसाफ की जीत के बाद इमरान खान का पाकिस्तान का प्रधान मंत्री बनना लगभग तय है। ऐसे में एक बार फिर उनकी पूर्व पत्नी और पत्रकार रह चुकी रेहम खान ने उन पर विवादित बयान दिया है। पहले भी इमरान रेहम के चलते सुर्ख़ियों में थे लेकिन अब रेहम खान ने दावा किया कि इमरान खान के पांच नाजायज बच्चे हैं, जिसमें से कुछ भारतीय हैं। एक बच्चे की उम्र इस समय 34 साल के करीब है।

इमरान के भारत में हैं नाजायज़ बच्चे
जी हां! पाकिस्तान के होने वाले प्रधानमंत्री पर ये रेहम का अब तक का सबसे चौंका देने वाला खुलासा है। उनकी आत्मकथा ‘रेहम’ खान के नाम से गुरुवार को प्रकाशित हो चुकी है। इस किताब में रेहम ने ये खुलासे किये है। रेहम के मुताबिक इमरान के एक बेटे की उम्र 34 साल के करीब है। उन्हें कुछ बेटे भारत में भी हैं। अगर रेहम की इन बातों में सच्चाई है तो ये अब तक का सबसे बड़ा खुलासा होगा। इस से पहले रेहम ने इमरान को कठपुतली बताते हुए पाकिस्तानी सेना के जूता पोलिश करने वाला बताया है। रेहम ने ये भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख को धांधली वाले चुनावों से फायदा हुआ। लंदन से टेलीफोन पर अख़बार द हिंदू को दिए एक साक्षात्कार में रेहम खान ने कहा इमरान प्रधानमंत्री बनने के बाद सेना की इच्छाओं के अनुसार भारत के साथ विदेश नीति भी तय करेंगे। इस सवाल पर कि पाकिस्तान में तहरीक-ए-इंसाफ के प्रदर्शन और इमरान खान की सभी पांच निर्वाचन क्षेत्रों में उनकी सफलता पर उनकी प्रतिक्रिया क्या है, रेहम खान ने बताया कि ”मुझे पता था कि यह परिणाम आएगा लेकिन मुझे यह भी पता था कि यदि चुनाव निष्पक्ष हुए तो किसी की जीत नहीं होगी।”

मेरी ग्लैमरस छवि से प्रभावित थे इमरान
इतना ही नहीं जब उनसे पुछा गया के इमरान ने आपके साथ अपनी शादी को सबसे बड़ी गलती बताया। इसपर आप क्या कहेंगी? तो उन्होंने कहा “मैं इमरान से पूरी तरह सहमत हूं। मुझे लगता है कि वह मेरी ग्लैमरस छवि से प्रभावित थे और इसलिए मैं उनके लिए सदमा थी। मैं एक प्रफेशनल, सेल्फ मेड महिला, वर्कहॉलिक, शराब से दूर रहने वाली और ऐंटी-ड्रग्स कैंपेनर हूं। लंदन की कोई रईस नहीं, जैसा वह उम्मीद कर रहे थे। मुझे उनके सिलेब्रिटी स्टेटस से सबसे ज्यादा परेशानी थी और वह मुझसे अपने लिए ऐसे व्यवहार की उम्मीद करते थे जैसे वह अल्लाह हों। दिया है

समलैंगिक होने के भी आरोप लगाए
इतना ही नहीं रेहम ने इमरान पर समलैंगिक होने के भी आरोप लगाए थे। रेहम का कहना है के इमरान समलैंगिक हैं और उनका सम्बन्ध पाकिस्तान टीम के दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक से रह चुका है। रेहम के मुताबिक इमरान स्पिनर सकलैन मुश्ताक पर भी फिदा थे। रेहम ने कहा कि वह जिस तरह से सकलैन की बात बताते थे उससे साफ हो गया था कि वह दोस्ती से बढ़कर कुछ और है। इतना ही नहीं रेहम ने अपनी किताब में पहले भी इमरान खान के समलैंगिक होने का खुलासा किया था। रेहम की किताब के मुताबिक इमरान का संबंध तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्य से भी हैं। रेहम ने अपनी जीवनी में ये खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है के इमरान के पाकिस्तान के जाने-माने अभिनेता हमजा अली अब्बासी और तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्य मुराद सईद के साथ शारीरिक सम्बन्ध हैं। हालांकि इस बारे में इमरान ने अब तक कोई सफाई नहीं दी है वहीं सईद ने ट्वीट करते हुए इस आरोप को सिरे से खारिज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो