scriptपत्नी रीवाबा संग प्रधानमंत्री मोदी से मिले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा, कहा साहब.. | Ravindra Jadeja, wife Rivaba Solanki meet Prime Minister Narendra Modi | Patrika News

पत्नी रीवाबा संग प्रधानमंत्री मोदी से मिले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा, कहा साहब..

Published: Nov 21, 2018 12:06:51 pm

Submitted by:

Akashdeep Singh

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा सोलंकी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

रीवाबा सोलंकी

पत्नी रीवाबा संग प्रधानमंत्री मोदी से मिले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा, कहा साहब..

नई दिल्ली। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा अभी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं गए है। जडेजा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर T20 टीम का हिस्सा नहीं हैं और वह सीधे 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम के साथ इस महीने के आखिरी में जुड़ेंगे। जडेजा ने अपनी पत्नी रीवाबा सोलंकी संग मंगलवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।


पीएम मोदी से मिले जडेजा-
जडेजा अपनी पत्नी रीवाबा सोलंकी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। बता दें कि जडेजा की पत्नी रीवाबा करणी सेना की सदस्य भी हैं। प्रधानमंत्री के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जोड़े की पीएम के साथ तस्वीर भी साझा की गई है। तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि “उल्लेखनीय क्रिकेट खिलाड़ी रवींद्रसिंह जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा के साथ अच्छी बातचीत हुई।”

https://twitter.com/imjadeja?ref_src=twsrc%5Etfw
जडेजा ने भी साझा की तस्वीर-
जडेजा ने प्रधानमंत्री मोदी संग तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर का रुख किया। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि “माननीय प्रधानमंत्री मोदी साहब से मिलना गर्व भरा लम्हा था।” उन्होंने इस ट्वीट में #greatpersonality टैग का इस्तेमाल किया।
https://twitter.com/hashtag/greatpersonality?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जडेजा ने ODI में की थी शानदार वापसी-
एशिया कप 2018 में रवींद्र जडेजा ने ODI में शानदार वापसी की थी। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन होने के नाते उन्हें एशिया कप के लिए टीम में चुना गया था। उन्होंने ODI में मिले मौके को अच्छे से भुनाया था। बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी ने अपने वापसी मैच में बांग्लादेश के खिलाफ 4 विकेट झटके थे।


अच्छी फॉर्म में हैं जडेजा-
जडेजा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों टेस्ट और 4 ODI मुकाबले खेले। उन्होंने ODI में 7 विकेट झटके, जोकि कुलदीप यादव के बाद सीरीज में सर्वाधिक थे। जडेजा को अच्छी फॉर्म का फायदा मिला और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह मिली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो