scriptलगातार दो मैच जीतकर उत्साहित पाक, पीएम इमरान खान ने टीम के लिए कही ये बात | PM Imran Khan congratulated Pakistan cricket team on victory | Patrika News

लगातार दो मैच जीतकर उत्साहित पाक, पीएम इमरान खान ने टीम के लिए कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jun 27, 2019 05:36:16 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

सेमीफाइनल में पहुंचने की पाक की उम्मीदें अब भी बरकरार
पाक ने पिछले दो मुकाबलों में सा. अफ्रीका और न्यूजीलैंड को हराया

Imran Khan

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने न्यूजीलैंड पर शानदार जीत पर पाकिस्तानी टीम को बधाई दी है। इमरान खान की कप्तानी में ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) ने पहली बार 1992 में विश्व कप खिताब जीता था।

पाकिस्तान ने बुधवार को बर्मिघम में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर विश्व कप के सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदो को जिंदा रखा है। इस मैच में युवा बल्लेबाज बाबर आजम ( Babar Azam ) ने शानदार शतकीय पारी खेली थी।

पाक बल्लेबाज बाबर आजम ने विराट कोहली को भी छोड़ दिया पीछे

भारत के हाथों मिली हार के बाद पाक प्रधानमंत्री इमरान खान सहित तमाम पूर्व क्रिकेटरों ने मौजूदा टीम की जमकर आलोचना की थी लेकिन अब सब इसकी तारीफ में जुट गए हैं।

इमरान ने अपने ट्वीट में लिखा, “शानदार वापसी के लिए हमारी क्रिकेट टीम को बधाई। बाबर आजम, हैरिस सोहेल और अफरीदी शाहीन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।”

इसी तरह पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमने सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा कर दिया है।”

सरफराज अहमद ने फैंस से कहा, हमारी आलोचना करें लेकिन अपशब्द न कहें

वसीम अकरम और इमरान खान के अलावा शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और वकार यूनिस ने भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को उसकी शानदार जीत पर बधाई दी है।

पाकिस्तान की स्थितिः

पाकिस्तान के सात मैचों से सात अंक हो गए हैं। उसे आगे अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है। इस दोनों को हराकर पाकिस्तान सेमीफाइनल की मजबूत दावेदारी ठोकने की स्थिति में होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो